Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के रिश्वतखोर एसडीओ पर जबलपुर लोकायुक्त का शिकंजा.. 50 हजार की रिश्वत लेते कटनी के रेस्टोरेंट से रंगे हाथों पकड़ा.. कोरोना काल में बने मगरधा तालाब के भुगतान की प्रथम किस्त के एवज में ली जा रही थी रिश्वत..

 RES के SDO को 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

कटनी/जबलपुर। जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने 23 नवंबर को कार्यवाही करते हुए ग्रामीण यांत्रिकी सेवा में पदस्थ एसडीओ अजय सिंगौर और को 50000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की गई है। रिश्वत की रकम तालाब निर्माण कराने वाले एक ठेकेदार से भुगतान कमीशन के एवज में ली जा रही थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता संजय नगर कटनी निवासी रवि मिश्रा ने जबलपुर लोकायुक्त को शिकायत की थी कि मगरधा में नवीन तालाब निर्माण कार्य के पांच लाख के बिलों के भुगतान के एवज में सवा लाख रुपए की डिमांड प्रथम किस्त में 50 हजार रुपए रिश्वत की मांग एसडीओ अजय सिंगौर द्वारा की जा रही है। शिकायत की पुष्टि के बाद आज 23 नवंबर सोमवार को जबलपुर लोकायुक्त की टीम डीएसपी जेपी वर्मा के नेतृत्व में कटनी पहुंची। जहां मिर्जापुर रोड पर संचालित गोलू रेस्टोरेंट में 50000 रुपये की रिश्वत लेते हुए एसडीओ अजय सिंगौर को पकड़े जाने के बाद कार्यवाही की गई। आरोपी अजय कुमार सिंगौर सप्त ऋषि नगर लम्टी विजयनगर जबलपुर के निवासी है तथा एसडीओ ग्रामीण यांत्रिकी सेवा कटनी में पदस्थ है। 

कार्यवाही करने वाली लोकायुक्त टीम में उप पुलिस अधीक्षक जेपी वर्मा, निरीक्षक स्वप्निल दास,, प्रधान आरक्षक राजेश पटेल, आरक्षक अमित जावड़े, दिनेश दुबे,विजय सिंह बिष्ट और आरक्षक ड्राईवर राकेश विश्वकर्मा शामिल रहे।

Post a comment

0 Comments