Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मप्र में विधानसभा उपचुनाव के बाद दबंग विधायक रामबाई फिर एक्शन मोड में नजर आई.. पथरिया के ग्रामीण क्षेत्रों के भ्रमण के दौरान.. दबंगों के कब्जे से 8 सरकारी हैंडपंप मुक्त करवाए.. बिजली चोरी कर दिन में लाईट जलाने वालों को फटकार लगाई..

 दबंग विधायक रामबाई फिर एक्शन मोड में नजर आई

दमोह। मप्र में विधानसभा उपचुनाव के बाद दबंग विधायक रामबाई फिर एक्शन मोड में नजर आने लगी है। अपने विधानसभा क्षेत्र पथरिया के ग्रामीण क्षेत्रों के भ्रमण के दौरान आज उन्होंने ग्रामीणों की समस्याए सुनी। इस दौरान मौके पर ही अधिकारियों को मोबाइल करके उनके निराकरण के निर्देश दिए।

रामबाई गोविंद सिंह विधायक पथरिया द्वारा निरंतर पथरिया विधानसभा क्षेत्र के ग्रामों का भ्रमण कर स्थानीय जन, आम जनता एवं किसानों से जनसंपर्क किया जा रहा है। भ्रमण के दौरान सदगुआ, पिपरिया, खिरिया, बेलखेडी, लखरोनी, मिर्जापुर, जोरतला, बम्होरी, इमलिया, नंदरई सहित विभिन्न ग्रामों का भ्रमण किया जा रहा है। इस दौरान स्थानीय जनों द्वारा विधायक महोदय से प्रधानमंत्री आवास खाद्यान्न पर्ची गरीबी रेखा मैं नाम व विद्युत संबंधी समस्याओं की जानकारी दी जा रही है। जिसको मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को सूचित कर उनका निराकरण भी किया जा रहा है।

 आज जोरतला एवं बम्होरी के भ्रमण के दौरान विधायक महोदय द्वारा विद्युत के दुरुपयोग को लेकर स्थानी जनों से अपनी बात रखी व विधायक महोदय द्वारा ग्रामीणों से चर्चा कर उन्हें बताया गया कि विद्युत सभी लोगों की संपत्ति है एवं प्रदेश के मुखिया माननीय शिवराज सिंह चैहान निरंतर विद्युत आपूर्ति के लिए मेहनत कर रहे हैं प्रत्येक नागरिक का यह दायित्व है कि शासन द्वारा उन्हें जो विद्युत संबंधी सुविधाएं उपलब्ध कराए जा रहे हैं उनका सही उपयोग किया जाए।  भ्रमण के दौरान आज रामबाई गोविंद सिंह विधायक महोदय को स्थानीय जनों द्वारा  ममरखा पंचायत के बमोरी चैथा गांव में सरकारी नलकूपों पर निजी लोगों द्वारा कब्जा करके ग्रामीण गरीब परिवारों को पेयजल की सुविधा से वंचित करने की जानकारी दी गई।

 जिस पर विधायक ने तत्काल संज्ञान लेते हुए अनुविभागीय अधिकारी लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग पथरिया, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत पथरिया, थाना प्रभारी पथरिया एवं अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पथरिया को इस विषय में तत्काल कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए जिसके उपरांत 2 घंटे के भीतर समस्त शासकीय अमले द्वारा जिन लोगों ने नलकूप पर कब्जा किया था उनसे कब्जा हटाने एवं उन पर कड़ी कार्यवाही करने का कार्य किया ।

इस अवसर पर बोलते हुए विधायक महोदय द्वारा बताया गया कि विधानसभा क्षेत्र पथरिया में यदि कहीं भी इस प्रकार की लापरवाही पाई जाती है तो इस स्थानीय जनों के साथ साथ लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग का अमला भी इस कार्य के लिए दोषी होगा एवं उन पर भी वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा कार्यवाही कराई जावेगी। विधायक महोदय द्वारा किए गए इस कार्य से ग्रामीण क्षेत्रों के समस्त नागरिकों में खुशी की लहर देखी गई।  दिग्विजय पटेल की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments