Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर जबलपुर स्टेट हाइवे पर रफ्तार का कहर.. तेंदूखेड़ा बम्होरी घाट पर पेड़ से टकराकर खाई में पलटी कार.. चार गंभीर जबलपुर रेफर.. इधर पंडा बाबा के पास क्रॉसिंग के दौरान मालवाहक में सवार युवती का हाथ कटकर ट्रक में गिरा..

 पेड़ से टकराकर कार सड़क किनारे खाई में पलटी..

दमोह। सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर कुछ घंटों के अंतराल में रफ्तार के कहर के 2 मामले सामने आए हैं। तेंदूखेड़ा पाटन के बीच पंडा बाबा के पास ट्रक से क्रांसिग के दौरान मालवाहक में सवार एक युवती का हाथ कट कर अलग हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। जिसे गंभीर हालत में जबलपुर रैफर किया गया है। वही दूसरे घटनाक्रम में झलोन तेंदूखेड़ा के बीच एक तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराकर खाई में जाकर पलट गई। हादसे में घायल कार सवार चार युवकों को जबलपुर रेफर किया गया है। तेंदूखेड़ा थाना पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी हुई है।

 तेन्दूखेड़ा झलौन मार्ग पर बम्हौरी घाट के मोड़ पर कार क्रमांक एमपी 20 सीई 3857 तेज रफ्तार की वजह से अचानक आमंत्रित होने के बाद सड़क किनारे लगे एक पेड़ से टकराते हुए खाई में जाकर पलट गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हवाई कार में सवार लोग फंस कर रह गए। सूचना मिलते ही तेन्दूखेड़ा थाना प्रभारी संधीर चौधरी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच तथा कार में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चारों को जबलपुर रेफर कर दिया गया।

घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर जबलपुर स्टेट हाईवे 15 पर भेड़ाघाट निवासी पटेल परिवार की कार सागर से भेड़ाघाट जबलपुर जा रही थी। इस दौरान बगदरी और बम्हौरी के बीच पहुंचे तेज रफ्तार  कार अनियंत्रित और हादसे का शिकार हो गई। हादसे के वाद कार में फंसे गौरव पटेल, शंशाक पटेल, अनुज पटेल और अंशुल पटेल को यदि समय पर मौके पर पहुंचकर पुलिस कार से बाहर निकाल कर अस्पताल नहीं पहुंचाती तो जनहानि के साथ स्थिति गंभीर हो सकती थी।

 वाहनों की क्रॉसिंग के दौरान युवती का हाथ कटा..

तेन्दूखेड़ा से 12 किमी दूर पंडा बाबा के समीप जबलपुर पाटन मार्ग पर दो वाहनों की क्रासिंग के दौरान एक 17 वर्षीय युवती का हाथ कटकर अलग हो जाने का दर्द ना घटनाक्रम सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार झलोन निवासी सावित्री पिता पंचम ठाकुर 17 वर्ष निवासी झलौन अन्य श्रमिकों के साथ प्रतिदिन मालवाहक से पाटन क्षेत्र में मटर तोड़ने जाती थी। शाम को पाटन से वापस गांव लौटते समय तेंदूखेड़ा से जबलपुर तरफ जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीए 5506 ने पंडा बाबा के पास क्रासिंग के दौरान मालवाहक में सवार सावित्री के हाथ को चपेट में ले लिया।

 हादसे में सावित्री का दाहिना हाथ कट कर अलग हो जाने पर गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है। जिस ट्रक से हाथ कटा है वह पानी पाउच की बोरियों से लोड़ था। तेन्दूखेड़ा पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी संधीर चौधरी ने बताया ट्रक को जप्त कर के जांच की जा रही है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments