Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर में IPL सट्टे के दो अड्डो पर पुलिस की रेड से हड़कंप.. 63 लाख से अधिक की नगदी के साथ करोड़ो का हिसाब मिला.. 4 सटोरियों पर शिकंजा, रिवॉल्वर, कट्टा, कारतूस, मोबाईल आदि भी जप्त.

 IPL सट्टे के दो अड्डो पर पुलिस की रेड से हड़कंप.. 63 लाख जब्त.. 

 
सागर। आईपीएल के हर मैच के हर ओवर और हर बाल पर लाखों का सट्टा लग रहा है और सट्टे की लत की शिकार युवा पीढ़ी कर्ज में डूब कर बर्बाद हो रही है। यहाँ तक की खुदकुशी जैसे कदम उठाने को भी मजबूर हो रही है। वही खिलाने वाले हर बाल पर मालामाल हो रहे है। सागर पुलिस ने शनिवार रात सट्टे के दो अड्डो पर बड़ी छापामार करवाई करते हुए 63 लाख से अधिक की नगदी बरामद की है। पुलिस की रेड से हड़कंप मचा हुआ है वही नगदी के साथ करोड़ो का हिसाब मिलने तथा 4 सटोरियों पर शिकंजा कसे जाने के साथ कट्टा रिवॉल्वर, कारतूस भी जप्त होने की जानकारी सामने आई है।

कोतवाली थाना अंतर्गत आईपीएल सट्टा के दो ठिकानों पर हुई कार्यवाई में 63 लाख 9 हजार रुपये की नगदी बरामद हुई है। साथ ही एक देशी कट्टा, एक रिवॉल्वर, टीवी, सात मोबाइल फोन और दो ज़िंदा कारतूस भी जप्त किये गए हैं। भीतर बाजार से वीरेंद्र उर्फ़ वीरू साहू एवं साथ रुपेश उर्फ़ रिप्पी साहू के ठिकाने पर छापेमारी की कारवाई करके दोनों भाइयों को गिरफ्तार किया गया है।  दूसरी कार्यवाई में कटरा क्षेत्र से पवन केशरवानी और शुभम पटेल को घेराबंदी कर दबिश देते हुए दबोचा गया।  एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया की चार आरोपियों को आईपीएल का सट्टा खिलते हुए गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से 63 लाख रुपये से ज्यादा की नगदी, देशी कट्टा और रिवॉल्वर भी जप्त हुई है। इन पर सट्टा और आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाई की गई है। रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments