Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की फोटो के साथ.. दुर्गा पांडालों के बाहर युवा किसानों का प्रदर्शन चर्चा का विषय बना.. किसानों की व्यथा दर्शाते स्लोगन वाली तख्तियों को हाथों में उठाकर किया व्यंग्यात्मक रूप से प्रदर्शन..

सांसद प्रहलाद पटेल की फोटो लगाकर व्यंग्यात्मक प्रदर्शन

दमोह। दमोह के किसानों की सारी फसल बर्बाद हो चुकी है इस बात से वर्तमान सत्ता में बैठे दमोह के नेता अच्छे से अवगत है, लेकिन उन्होंने अभी तक किसानों की आवाज बुंलद नही की इसी मुद्दे को लेकर दतला ग्राम से आये किसान पुत्र द्रगपाल सिंह, दीपेन्द्र सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, माधव रजक ने दमोह में स्थापित अलग अलग पंडालों में जाकर प्रदर्शन किया

  प्रदर्शन के माध्यम से युवा किसानों ने  दमोह सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की फोटो लगाकर माता के सामने व्यंग्यात्मक रूप से प्रदर्शन करते हुए कहा कि हे जगत जननी माता, मैं स्वयं और अपने समस्त दमोह बीजेपी नेताओं की तरफ से आप से माफी मांगने आया हूँ, माँ मुझे माफ करो..

 आज जब दमोह का सारा किसान खराब फसल के कारण संकट में तब मैं बेफिक्र हूं उस जनता को लेकर जिसने मुझे राजनीती में इतनी ऊंचाई तक पहुँचाया कि प्रदेश से लेकर केंद्र तक मेरी सत्ता है मैं केंद्रीय मंत्री होने के बाबजूद भी अपनी क्षेत्र के किसानों के हक के लिए एक बार भी नही खड़ा हुआ..

  मुझे और मेरे समतुल्य सभी नेताओं को सद्बुद्धि दो माँ, हमे किसानों की याद या तो चुनाव के वक्त आती है या फिर तब जब हम विपक्ष में रहते। सत्ता पक्ष में रहते हमे कभी भी किसानों की याद नहीं आती, अगर आज मैं किसानों के हित की सोच पाता, उनकी मजबूरी को समझता तो आज मैं दमोह के किसान के हित के लिए सरकार से मुआवजा राशि की मांग करता। 

दमोह सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की तस्वीर के साथ किसानों की व्यथा कथा दर्शाते स्लोगन वाली तख्तियों लेकर बीती रात शहर के विभिन्न दुर्गा पांडालों के बाहर युवा किसानों के इस व्यंगात्मक प्रदर्शन की फोटो वीडियों सामने आने के बाद अब चर्चा का विषय बनी हुई है। 

Post a comment

0 Comments