Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

रफ्तार के कहर के साथ "जाकों राखे साईयां" की कहावत चरितार्थ.. अंबिकापुर से पटेरा लौट रहे SBI के बैंक मैनेजर की तेज रफ्तार कार.. बाइक और आटो को टक्कर मार कर पेड़ से टकराई.. पटेरा कुम्हारी मार्ग पर त्रिकोणीय भिड़ंत में आधा दर्जन घायल..

 पटेरा कुम्हारी मार्ग पर त्रिकोणीय भिड़ंत में आधा दर्जन घायल

दमोह। जिले के कुम्हारी पटेरा मार्ग पर रफ्तार के कहर के साथ वाहनों की त्रिकोणीय भिड़ंत और आधा दर्जन लोगों के घायल होने के साथ जाको राखे साइयां मार सके ना कोई की कहावत भी चरितार्थ होती नजर आई है। इस हादसे के बाद आटो खेत में जाकर पलट गया। बाइक सड़क पर घिसटती चली गई तथा कार पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई तथा तीनों गाड़ियों में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए लेकिन जनहानि बच गई।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर अंबिकापुर निवासी तथा एसबीआई पटेरा में पदस्थ बैंक मैनेजर चाल्र्स इक्का दशहरा अवकाश के बाद कार क्रमांक सीजी 15 डीए 3546 से पटेरा वापिस लौट रहे थे। इसी दौरान बजाज आटो क्रमांक एमपी 34 एल 0787 भी पटेरा की ओर जा रहा था। कुम्हारी पटेरा मार्ग पर बिलगुवा के समीप एक बाइक सवार को क्रांसिग देने के लिए जैसे ही आटो सिलो हुआ वैसे ही पीछे से आ रही बैंक मैनेजर की तेज रफ्तार कार ओवरटेक के चक्कर में पीछे से आटो को टक्कर मारने के बाद सामने से आ रही बाइक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

यह त्रिकोणीय भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि आटो सड़क पर से उतर कर काफी दूर खेत में जाकर पलट गया। जबकि बाइक सवार सड़क से दूर तक घिसटता चला गया। इधर अनियंत्रित कार भी सड़क से उतरकर एक कार पेड़ से टकराकर ठहर गई। हादसे में कार सवार बैंक मैनेजर  के पैर में गंभीर चोट आने के साथ फैक्चर हो गया वहीं आटो चालक के पैर में मामली चोट आई है। वहीं बाइक व आटोे सवार भी घायल हो गए। कुल 6 घायलों को पटेरा स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया है। जहां उनका उपचार जारी है तथा हालत में सुधार बताया गया है। पटेरा से संजय शुक्ला की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments