Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

विधानसभा चुनाव में देवरी सागर से भाजपा प्रत्याशी रहे.. तेजी सिंह राजपूत ककाजू की स्कारपियों को रायसेन के पास अज्ञात वाहन ने कट मारा.. गंभीर हालात में भोपाल ले जाते समय दुखद निधन.. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल सहित अनेक नेताओं ने श्रद्धासुमन अर्पित किए..

 ककाजू का रायसेन के पास सड़क हादसे में दुखद निधन
भोपाल/ रायसेन/सागर। सागर जिले की देवरी विधान सभा क्षेत्र से विगत विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रहे समाजसेवी तेजीसींग राजपूत ककाजू का सड़क हादसे में दुखद निधन हो जाने की खबर सामने आई है। उनके निधन की खबर ने सभी को हतप्रभ कर के रख दिया है वरुण को श्रद्धा सुमन अर्पित करके लोग उनको याद कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री और दमोह सांसद श्री प्रहलाद पटेल ने उनके निधन पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए देवरी क्षेत्र के अपने सभी कार्यक्रमों को निरस्त कर दिया है।
 सड़क हादसे के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात भाजपा नेता श्री तेजी सिंह भोपाल से रायसेन के रास्ते देवरी वापस लौट रहे थे रास्ते में रात करीब 11 बजे गढ़ी के समीप उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी को सामने से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने कट मार दिया जिससे चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और स्कॉर्पियो सड़क से उतरकर पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल श्री ककाजू को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ी से जिला चिकित्सालय रायसेन रिफर कर दिया गया। 
रायसेन जिला अस्पताल में भी स्थिति गंभीर रहने पर उनकों एंबुलेंस से भोपाल रिफर किया गया। लेकिन भोपाल बायपास के पास ककाजू ने अंतिम सांस ली उनके निधन की दुखद खबर से पूरे देवरी क्षेत्र में जहां शोक का माहौल है वहीं भाजपा परिवार सहित सभी राजनीतिक दलों समाजसेवियों द्वारा उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए जा रहे हैं। परमपिता परमेश्वर उनकी अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति..

Post a comment

0 Comments