Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सितंबर के चौथे दिन 31 पाजेटिव रिपोर्ट.. टोटल केस 762, रिपोर्ट शेष 506, स्वस्थ्य हुए मरीज 538.. जनसंपर्क विभाग के कर्मचारी की मौत के बाद परिजनों के गंभीर आरोप.. इधर मृतक संख्या अपडेट होने में हो रही है हीला हवाली..

सितंबर के चौथे दिन 31 पाजेटिव रिपोर्ट, 14 स्वस्थ्य हुए
दमोह। जिले में कोविड-19 मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है सितंबर के चौथे दिन 31 नए मरीज मिले हैं। जिनमें एक मरीज की रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आई है। इन केसों को मिलाकर अभी तक के टोटल कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 762 हो गई है जबकि अभी 506 मरीजों की सैंपल रिपोर्ट आना बाकी। इधर आज 14 मरीजों स्वस्थ हो जाने पर डिस्चार्ज किया गया। इसी के साथ कोरोना की जंग जीतने वाले योद्धाओं की संख्या बढ़कर 538 हो गई है। 
   दमोह जिला अस्पताल में इलाजरत जनसंपर्क विभाग के एक छोटे कर्मचारी की मौत हो जाने का दुखद मामला भी सामने आया है। जिसके बाद मृतक के परिजन गंभीर आरोप लगाते नजर आए। वही स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना से मृत लोगों की जानकारी अपडेट करने के मामले में हीलाहवाली का दौर जारी है। 4 सितंबर 2020 को रात में जारी नॉवेल कोरोना हेल्थ बुलेटिन मैं पूर्व की तरह कोरोना से मृत लोगों की संख्या 19 ही दर्शाई गई थी। जबकि सूत्रों का कहना है कि अभी तक करीब दो दर्जन मरीजों की कोरोना के संक्रमण से जान जा चुकी है।

Post a comment

0 Comments