Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पन्ना जिले से आए हत्यारे दामाद ने ससुर तथा साली को मौत के घाट उतारा, पत्नी पर जानलेवा हमला.. हटा थाना क्षेत्र में रात के अंधेरे में लोमहर्षक हत्याकांड से दहशत फैली.. मडियादो गैसाबाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा..

  दामाद ने ससुर तथा साली को मौत के घाट उतारा, पत्नी गंभीर.

दमोह। जिले के हटा थाना अंतर्गत सनकुइया गांव में एक दामाद द्वारा अपनी पत्नी, साली तथा ससुर पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किए जाने का सनसनी खेज घटनाक्रम सामने आया है। इस लोमहर्षक घटना क्रम में ससुर तथा साली की मौत हो जाने तथा पत्नी को गंभीर हालत में हटा से दमोह के जिला चिकित्सालय रेफर किए जाने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश के साथ जांच में जुटी हुई है। बाद में मडियादो गैसाबाद पुलिस की टीम के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी सामने आई है

प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत पौड़ी गांव में हटा थाने के सनकुइया गांव निवासी मुन्नीलाल अहिरवार ने अपनी बड़ी बेटी द्रोपदी का विवाह किया था। लेकिन ससुराल में बेटी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं होने की वजह से मुन्नालाल अपनी बेटी को उसकी ससुराल नहीं भेज रहा था। बताया जा रहा है कि इसी पर से गुस्साए दामाद भूटिया  अहिरवार ने 22 सितंबर की शाम अपनी ससुराल हटा के सनकुइया गांव पहुंचा था। जहां समझाइश के बाद भी जब ससुर बेटी को भेजने तैयार नहीं हुआ तथा बेटी भी दामाद के साथ जाने को राजी नहीं हुई तो गुस्से से आग बबूला दामाद ने धारदार हथियार से ससुर मुन्नीलाल, साली अनिता तथा पत्नी द्रोपदी के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। 

मंगलवार रात घटित इस लोमहर्षक वारदात की खबर लगते ही गांव में जहां दहशत फैल गई वही बाद में हटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लहूलुहान पड़े तीनों लोगों को हटा अस्पताल लाया गया जहां ससुर मुन्नीलाल तथा उसकी नाबालिग बेटी अनिता को मृत घोषित कर दिया गया जबकि बड़ी बेटी अर्थात आरोपी दामाद की पत्नी द्रोपदी की हालत गंभीर होने पर देर रात जिला अस्पताल रेफर किया गया। 

जहां उसका इलाज जारी है। इधर घटना की जानकारी लगते ही दमोह से एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह हटा पहुंचे तथा उन्होंने जानकारी लेते हुए आरोपी दामाद की तलाश करके गिरफ्तारी के निर्देश दिए है। फिलहाल हटा एसडीओपी नितेश पटेल के निर्देशन में पुलिस टीम आरोपी की तलाश एवं जांच में जुटी हुई है। बुधवार को मड़ियादो तथा गैसाबाद पुलिस ने आरोपी भूटिया अहिरवार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है।

Post a comment

0 Comments