Ticker

6/recent/ticker-posts

भिंड में पटवारी पर प्राणघातक हमले के विरोध में एक जुट हुए प्रदेश के पटवारी.. 24 से 26 सितम्बर तक तीन दिन सामूहिक अवकाश पर रहेंगे पटवारी.. आरोपियों की गिरफ्तारी तथा धारा 307 लगाए जाने की मांग का ज्ञापन सौपा..

 कलेक्टर को ज्ञापन, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

दमोह। म.प्र. के भिंड जिले की रोन तहसील में पदस्थ पटवारी पर प्राणघातक हमले से प्रदेश भर में पटवारी वर्ग में आक्रोष व्याप्त है। घटना के विरोध में प्रदेश के समस्त पटवारी तीन दिन के सामुहिक अवकाश पर चले गए है। पटवारी संघ द्वारा घटना के विरोध में बुधवार को कलेक्टर को एक ज्ञापन भी सौपा गया। जिसमें 22 सितम्बर 2020 को भिंड जिले की रोन तहसील में पदस्थ पटवारी सचिन शाक्य पर कपितय असामाजिक तत्वों द्वारा किए गए प्राणघातक हमले की जानकारी देते हुए पुलिस द्वारा उक्त घटना की रिपोर्ट में धारा 307 नहीं लगाने तथा अभी तक आरोपियों को गिरफतार नहीं किए जाने पर आक्रोष व्यक्त किया है..

 ज्ञापन में बताया गया है कि आरोपियों की गिरफ्तारी तथा जान लेवा हमले की धारा 307 लगाए जाने की मांग को लेकर प्रदेश के सभी पटवारी 24 से 26 सितम्बर 2020 तक तीन दिवस के सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। इस अवसर पर पटवारी संघ के जिलाध्यक्ष कुंजबिहारी दुबे, प्रांतीय प्रवक्ता नीरज चैरसिया, उपाध्यक्ष विशाल राय, उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह, उपाध्यक्ष लक्ष्मण मिश्रा, पूर्व उपाध्यक्ष तखत सींग, सुलेहा खान, सुषमा विश्वकर्मा, हेमंत साहू सभी पदाधिकारियों की उपस्थिति रही।  

Post a Comment

0 Comments