Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह कटनी स्टेट हाईवे पर दर्दनाक हादसा.. उमरिया से हिंडोरिया आ रहे बाइक सवार पुलिसकर्मी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी.. मौके पर मौत, कुम्हारी थाना पुलिस जांच में जुटी.. टीकमगढ़ में निवासरत है परिवार..

पुलिसकर्मी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी,मौके पर मौत
दमोह। दमोह कटनी स्टेट हाईवे पर कुम्हारी थाना अंतर्गत सलैया की टेक पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में मध्य प्रदेश पुलिस के एक प्रधान आरक्षक की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। खास बात यह रही कि पुलिसकर्मी हेलमेट पहने हुए थे। लेकिन हेलमेट भी उनकी जान नहीं बचा सका तथा हादसे के दौरान सड़क पर गिरते ही हेलमेट के फट जाने से उनका सिर भी फट गया। अंदाजा लगाया जा सकता है कि हेलमेट की क्वालिटी घटिया थी या फिर अज्ञात वाहन की टक्कर बहुत जबरदस्त रही होगी।
 मृतक हवलदार की पहचान सुदामा प्रसाद अहिरवार के तौर पर हुई है। जो कि उमरिया जिले में पदस्थ थे तथा अपने पिता हिंडोरिया निवासी प्रहलाद आहिरवार के घर आ रहा थे। बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर सलैया की टेक पर ढलान स्थल पे कटनी तरफ से बांदकपुर दमोह तरफ आते समय बाइक सवार सुदामा को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिस से सिर में गंभीर चोट आने और काफी मात्रा में रक्त स्त्राव होने से वह मौके कर गिर कर अचेत हो गए।
बाद में घटना की जानकारी कुम्हारी थाना पुलिस को लगी तथा कुम्हारी थाने की पुलिस टीम ASI हरिशंकर मिश्रा एवं आरक्षक के साथ मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक सुदामा प्रसाद की सांसे थम चुकी थी। पुलिस ने उनके शव को पोस्ट मार्टम के लिए पटेरा भेज कर परिजनों को घटना के संदर्भ में हिंडोरिया तथा उमरिया  पुलिस  को सूचना भेज दी है।
मामले में हिंडोरिया थाना प्रभारी टीआई विजय मिश्रा ने बताया कि हिंडोरिया थाने के समीप सुदामा के पिता प्रहलाद अहिरवार निवास करते हैं। जिनको घटना के संदर्भ में सूचना देकर अवगत करा दिया गया है। वही सुदामा का परिवार टीकमगढ़ जिले में निवासरत बताया गया वहां भी सूचना भेज दी गई है। इस दुखद घटना क्रम की खबर से पुलिस परिवार में शोक व्याप्त है। ओम शांति शांति शांति

Post a comment

0 Comments