Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह जिले के हटा, बटियागढ़ व देहात थाने को नए प्रभारी मिले.. एसपी ने वीरेंद्र बहादुर सिंह को बटियागढ़, दीपक खत्री को हटा, श्याम बैन को सौंपी देहात थाने की कमान.. उपनिरीक्षक आलोक तिरपुड़े सहित 4 ASI भी पोस्टेड..

 हटा, बटियागढ़ व देहात थाने को मिले नए प्रभारी.. 

दमोह। प्रदेश में जारी पुलिस अधिकारियों के तबादले  फेरबदल के दौर में दमोह जिला भी अछूता नहीं है यहां भी लगातार थाना स्तर पर अधिकारियों की पोस्टिंग फेरबदल का दौर जारी है। सोमवार 28 सितंबर को एसपी हेमंत चैहान द्वारा टी आई तथा उप निरीक्षक सहायक उप निरीक्षको की नई पद स्थापना की दो सूची जारी की गई है। जिससे अब हटा, बटियागढ़ व देहात थाने को नए प्रभारी मिल गए हैं।

एसपी हेमंत चौहान द्वारा जारी टीआई की नई पदस्थापना सूची में हाल ही में छतरपुर से आए टीआई वीरेंद्र बहादुर सिंह को बटियागढ़ थाने की कमान सौंपी गई है। वे पूर्व में भी वहां पर उपनिरीक्षक रहते हुए थाना प्रभारी रह चुके हैं। इधर बटियागढ़ से लाइन के रास्ते टीआई दीपक खत्री को अब हटा थाने का प्रभारी बनाया गया है वे स्थानांतरित टीआई राजेश बंजारा की जगह लेंगे। इधर एटीएम ब्लास्ट मामले की पड़ताल तथा खुलासे के पूर्व देहात थाने से टीआई संधीर चौधरी को रातो रात तेंदूखेड़ा भेज दिया गया था। तभी से देहात थाना टीआई विहीन चल रहा है। करीब 2 माह से उपनिरीक्षक के प्रभार में चल रहे देहात थाने की कमान हाल ही में बटियागढ़ पदस्थ किए गए थाना प्रभारी श्याम वैन को सौंपी गई है।


इधर दूसरी सूची में उप निरीक्षक आलोक तिरपुड़े को बटियागढ़ थाने में पदस्थ किया गया है। पिछले दिनों पथरिया थाने में पदस्थ रहते हुए दो गुटों के बीच हुए झगड़े के बाद उन्हें लाइन भेज दिया गया था। इसी तरह लाइन से सहायक उपनिरीक्षक कमला प्रसाद शर्मा को हिंडोरिया भेजा गया है। एएसआई गोपाल सिंह ठाकुर को देहात थाने से हिंडोरिया तथा बृजमोहन चौबे को हिंडोरिया से देहात थाने की नरसिंहगढ़ चौकी भेजा गया है। वहीं सहायक उपनिरीक्षक सरदार सिंह को तेंदूखेड़ा से पटेरा थाने में पदस्थ किया गया है।

Post a comment

0 Comments