Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बेवफा प्रेमिका के इशारे पर उसके नए आशिक व दोस्त ने की थी सोनू की हत्या.. गढ़ाकोटा पुलिस ने दस दिन पहले टाकीज के पास हुई हत्या की अंधी गुत्थी सुलझाई.. युवती के साथ भोपाल व सिहोरा निवासी आरोपी गिरफ्तार.. एटीएम लूट आदि वारदातों में भी लिप्त रहे है शातिर बदमाश..

प्रेमिका ने कराया था अपने पुराने प्रेमी का कत्ल..
गढ़ाकोटा/सागर। वर्षों तक जिससे प्रेम प्रसंग चलता रहा उसी प्रेमिका ने अपने नए आशिक और उसके दोस्त ने मिलकर सोनू के सीने में खंजर घोंपकर हत्या कराई थी। गढ़ाकोटा पुलिस ने दस दिन पहले गणेश टाकीज के पास हुई हत्या की अंधी गुत्थी सुलझाने में सफलता हासिल की है।युवती के साथ भोपाल व सिहोरा निवासी दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। 
गढ़ाकोटा थाना प्रभारी भावना दांगी ने दस दिन पहले गणेश टाकीज के पास सोनू अहिरवार नाम के युवक की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस जांच के दौरान यह जानकारी सामने आई थी कि सोनू का गढ़ाकोटा के अंबेडकर वार्ड की निवासी एक 21 वर्षीय युवती से कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।  प्रेम प्रसंग के चलते सोनू युवती से शादी करना चाहता था। किंतु युवती शादी के लिए तैयार नहीं थी। बताया जाता है की वहां अपनी ही समाज के किसी अन्य युवक से विवाह करना चाहती थी। उसका सीहोरा निवासी एक 18 वर्षीय युवक से भी प्रेम प्रसंग रच रहा था। वह नए प्रेमी युवक से विवाह करना चाहती थी। मृतक सोनू शादी को लेकर लड़की पर लगातार दबाव बना रहा था। जिस पर लड़की ने अपने आशिक आरोपी आकाश निवासी सीहोरा और उसके मित्र अभिषेक भोपाल निवासी के साथ हत्या की साजिश रची।
 पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी युवती पहले आरोपियों की तलाश में लगी पुलिस को लगातार भ्रमित करने के लिए कई तरह की बयानबाजी करती रही। लेकिन आखिरकार पूछताछ पर घटना में अपराध घटित करना स्वीकार करते हुए बताया कि आकाश और अभिषेक के साथ मिलकर उसने गणेश टॉकीज के सामने 21 जुलाई को हत्या कराई गई थी।  पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर घटनास्थल पर ले जाकर पूछताछ की और अपराध से जुड़े अन्य भौतिक साक्ष्य घटना में प्रयुक्त वाहन एवं हथियार की जब्ती की। 
आरोपियों द्वारा योजनाबद्ध तरीके से घटना में सम्मिलित होकर घटना में प्रयुक्त साक्ष्य प्राप्त होने के बाद 2 अगस्त को आरोपी आकाश निवासी सीहोर अभिषेक निवासी भोपाल को गिरफ्तार कर खुलासा किया।  पुलिस ने बताया कि यह दोनों आरोपी पहले से कई घटनाओं में शामिल हैं जिसकी रिपोर्ट भोपाल में भी दर्ज है। इन पर एटीएम के लूट के मामले भी पंजीबद्ध हुए हैं। 
पुलिस इन दोनों से अन्य अपराधों के संबंध में भी पूछताछ करेगी । सागर एसपी के निर्देश पर गढ़ाकोटा थाना प्रभारी भावना दांगी, थाना प्रभारी सुरखी आनंद राज, चौकी प्रभारी शाहपुर रवि भूषण पाठक, के. एन अरजरिया, गौरव गुप्ता, चंद्रेश सिंह, ऐ एस आई आर एन मिश्रा,अजय सिह ठाकुर , परसोत्तम ठाकुर, रविकांत मिश्रा सुरखी साइबर टीम की  इन आरोपियों को गिरफ्तार करने में मुख्य भूमिका रही ।  गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments