Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तथाकथित समाजसेवी के जुआ फड़ पर पुलिस की वक्र दृष्टि..गार्ड लाइन क्षेत्र में आचानक पुलिस की छापेमारी कार्रवाई से मची हड़कंप.. करीब डेढ़ दर्जन संभ्रान्त जुआरियों के पास से लाखो की रकम जप्त.. बिस्तृत विवरण बाकी..

तथाकथित समाजसेवी कामता तिवारी के फड़ पर छापा
दमोह। दमोह जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में स्थान बदल बदल कर जुए की महफिल सजाने में महारत हासिल रखने वाले तथाकथित समाजसेवी कामता तिवारी के जुआ फड़ पर एक बार फिर पुलिस की वक्र दृष्टि पढ़ने का आश्चर्य जनक घटनाक्रम सामने आया है। कोतवाली पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में करीब डेढ़ दर्जन संभ्रान्त जुआरियों के पकड़े जाने तथा इनके पास से लाखों की रकम बरामद होने की चर्चाएं सरगम है। थाना की पुलिस द्वारा जप्त की गई रकम एक लाख से कम बताई जा रही है।
दमोह एसपी हेमंत चौहान के निर्देशन में गठित नोहटा थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित स्पेशल टीम द्वारा शुक्रवार रात गार्डलाइन क्षेत्र में चल रहे तथा कथित समाजसेवी कामता तिवारी के जुआ घर पर छापा मार कार्यवाही की गई। जिसने जुआरियों के साथ स्थानीय निवासियों को भी हैरत में डाल दिया। पुलिस कार्रवाई के दौरान कुछ लोग जहां हमेशा की तरह मौका का फायदा उठा कर भागने में सफल रहे ।वही कुछ लोग पकड़े भी गए जोकि संभ्रांत परिवारों के रहीस जादे बताए जा रहे हैं ।
वही कुछ पार्षद व प्रतिनिधियों कुछ तथा कथित खबर नवीसो के भी पकड़े जाने की जानकारी सामने आई है। जुआड़ियों को कोतवाली लाये जाने के बाद इनको तत्काल छुड़वाने तथा जमानत करवाने वालों की भी भीड़ लगी रही। वही मीडिया के कैमरा से बचने के लिए यह लोग अपने चेहरे छुपाते रहेवही सूत्रों का कहना है कि राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस ने 1 कांग्रेस पार्षद को बिना कार्रवाई के ही जाने का अवसर दे दिया। जिसकी जानकारी लगने से अब भाजपा समर्थकों में नाराजगी नजर आ रही है।
कोतवाली टीआई एचआर पांडे ने बताया कि समाजसेवी कहे जाने वाले कामता तिवारी द्वारा यह जुआ खिलाया जा रहा था। इनके यहां पहले भी दबिश दी गई थी। 17 लोगो के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है वहीं करीब एक लाख की रकम भी जप्त की गई है। 
पुलिस ने इनके पास से कितने मोबाइल व गाड़ियां जब्त की इसका पता नहीं लग सका है। वहीं जुआड़ियों के पास से करीब 4 लाख रुपए बरामद होने की चर्चाएं भी सरगर्म बताई जा रही है। जुआड़ियों के बारे में पूरी जानकारी तथा जब्त रकम व कार्रवाई की सही अपडेट के साथ जल्द मिलते हैपिक्चर अभी बाकी है..

Post a comment

0 Comments