Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

देवरानी जेठानी के बीच बाड़े के विवाद पर चली राड लाठिया.. मारपीट व निर्वस्त्र करने के प्रयास का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल.. पचासों लोग बचाने के बजाए बने रहे तमाशाई.. नोहटा थाना पुलिस ने काउंटर केस दर्ज करके की प्रतिबंधात्मक कार्रवाई..

सरेआम महिला से मारपीट.. निर्वस्त्र करने का प्रयास
दमोह। जिले के नोहटा थाना अंतर्गत सिमरी गांव में सरेआम एक महिला के साथ अनेक लोगों द्वारा मारपीट किए जाने तथा उसे निर्वस्त्र करने के प्रयास का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस घटना को लेकर हड़कंप के हालात हैं।
वायरल वीडियो में गांव के लोग काफी संख्या में तमाशाई बने खड़े नजर आ रहे है वही एक पक्ष के लोग एक महिला को मारने के लिए दौड़ते धमकाते हुए नजर आ रहे हैं वही बाद में वह महिला अपनी साड़ी को संभालती दोबारा पहनती नजर आ रही है। पहले पक्ष के अन्य लोग भी महिला व उसके पति को डंडे की धौंस देते दिख रहे है।
 वहीं दूसरी पक्ष की एक महिला सिर पर चोट लगने की वजह से उसे पकड़े हुए हैं। करीब 3 मिनट की वीडियो में पचासों लोग तमाशाई बने खड़े हुए है। लेकिन कोई भी बीच-बचाव करने का जोखिम नहीं दिखा पा रहा है।
सोशल मीडिया पर आज यह वीडियो वायरल होने के बाद जब नोहटा थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह राजपूत जानकारी चाही गई तो उनका कहना था साहू परिवार की देवरानी जेठानी के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें जेठानी के सिर पर राड से हमला किया गया था वही बाद में जेठानी के परिवार वालों ने देवरानी व उसके पति से मारपीट की थी। देवरानी को मामूली चोटें आई थी, दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर काउंटर केस दर्ज किए जाने के साथ प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की गई है। पिक्चर अभी बाकी है..

Post a comment

0 Comments