Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

प्रेम संबंधों में बाधक बन रही सास को.. बहू ने प्रेमी के संग मिलकर यमलोक पहुचाया.. पुलिस के लंबे हाथों ने बहू और उसके प्रेमी पर 24 घंटे में शिकंजा कसा.. खजरी मोहल्ले में हुए अंधे हत्याकांड का कोतवाली पुलिस ने खुलासा किया..

खजरी मोहल्ले में हुए अंधे हत्याकांड का खुलासा..
दमोह। प्रेम में अंधे होकर या फिर वासना के वशीभूत होकर रिश्तो का कत्ल दिए जाने का एक और मामला सामने आया है। इस बार हत्यारा कोई और नहीं बल्कि सगी बहू निकली है। कोतवाली पुलिस ने खजरी मोहल्ला में एक वृद्धा के अंधे कत्ल की गुत्थी 24 घंटे में समझाते हुए मृतका की बहू तथा उसके प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
मंगलवार रात कोतवाली में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएसपी मुकेश अविद्रा तथा कोतवाली टीआई एचआर पांडे ने अंधे हत्याकांड का खुलासा करते हुए पत्रकारों को जानकारी दी। दरअसल 13 जुलाई की सुबह खजरी मोहल्ला निवासी एक वृद्ध महिला का शव उसके घर में मिलने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू की थी। पूछताछ के दौरान मृतिका की बहू मुन्नीबाई से पड़ोस में रहने वाले नन्नू उर्फ ब्रजलाल पटेल के प्रेम प्रसंग का खुलासा हुआ। बृजलाल बस चालक परिचालक संघ का अध्यक्ष बताया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो हत्या की अंधी वारदात की गुत्थी सुलझ देर नहीं लगी।
बताया जा रहा है कि बहू तथा उसके प्रेमी के मेलजोल में सास अक्सर रोड़ा बन जाती थी इस वजह से सास को रास्ते से हटाने के लिए बहू ने अपने प्रेमी के साथ साजिश रचते हुए सोते समय सास के मुंह को पॉलिथीन से जकड़ कर तब तक दबाए रखा जब तक के साथ के प्राण पखेरू नहीं उड़ गए। पुलिस ने हत्यारी बहू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है तथा 15 जुलाई को माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।
एसपी हेमंत चौहान ने इस केस की गुत्थी सुलझाने वाली स्पेशल टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है  स्पेशल टीम में टीआई HR पांडे, उप निरीक्षक BP दुबे एवं RA पांडे, प्रधान आरक्षक राकेश पाठक एवं राजेंद्र मिश्रा, आरक्षक संजय पाठक, महेश यादव, सूर्यकांत और आकाश पाठक की खास भूमिका रही। एसपी ने इनको पुरस्कृत करने की घोषणा की है... अभिषेक जैन की रिपोर्ट..

Post a comment

0 Comments