Ticker

6/recent/ticker-posts

भूरा गैंग से जरा बचके.. अब युवा ठेकेदार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव.. दमोह जिले में कोविड 19 केस अब तक 70, ठीक हुए 50.. जबकि 377 रिपोर्ट आना अभी शेष.. शहर के फुटेरा वार्ड दो को नया कंटेनमेंट क्षेत्र बनाने की तैयारी शुरू..

 दमोह में कोविड 19 केस अब तक 70, ठीक हुए 50.. 
दमोह। जिले में कोविड-19 केसों की रफ्तार बढ़ने के बाद अब ढलान पर है लगातार दूसरे दिन एक रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ अब तक के केसों की संख्या 70 हो गई है वही स्वस्थ होकर घर जाने वालों की भी 50 हो चुकी है इस तरह जिले में फिलहाल केस ही एक्टिव बचे हैं। जबकि 377 रिपोर्ट आना अभी शेष है।
बुधवार को प्राप्त सैंपल रिपोर्ट में सिर्फ एक ही पॉजिटिव रही है। कोरोना पेशेंट फुटेरा वार्ड 2 का निवासी बताया जा रहा है जिससे अब वार्ड को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित करने की तैयारी प्रशासन द्वारा कर ली गई है। कोरोना का नया मरीज युवा ठेकेदार होने के साथ भाजपा से जुड़ा बताया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद रात आठ बजे तक भूरा गैंग के कुछ मेंबर जिला अस्पताल क्षेत्र में सक्रिय नजर आए है जो अन्य लोगों के हिसाब से चिंताजनक कहां जा सकता है। यही वजह है कि जानकार इस केस के सामने आने के बाद अब आपस में "भूरा गैंग से जरा बच के" जुमले का उपयोग करते नजर आ रहे हैं। इस युवा ठेकेदार के हाल ही में सागर जाने व भूरा गेंग के कुछ साथियों के साथ एक दिन पहले घर पर पार्टी की भी खबर है। ऐसे में गेंग के कुछ सदस्यों के "कृष्णा पैलेस" में होम कोरोंटाईन की जानकारी भी आ है।
आज की नॉवल कोरोना वायरस हेल्थ बुलेटिन..
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थय अधिकारी डॉ संगीता त्रिवेदी ने जानकारी देते हुये बताया कि टेलीमेडिसिन से आज 135 लोगों की कांउसलिंग की गई इस दौरान जिला अस्पताल की ओपीडी में (केवल सर्दी/खांसी/जुकाम/बुखार वाले मरीज) 20 रोगियों का परीक्षण तथा अन्य शासकीय अस्पताल मे 48 रोगियों का परीक्षण किया गया। इसी प्रकार आज दिनांक तक कोविड टेस्ट हेतु 3109 प्रकरण भेजे गये, अभी तक प्राप्त रिपोर्ट 2732, - Ve: 2579, + Ve: 70, repeat + Ve 07 तथा 76 सैम्पल रिजेक्ट हुये है, अभी तक 377 की रिपोर्ट अप्राप्त है। जिले में अभी तक कुल 50 व्यक्ति ठीक हो चुके है।  

Post a comment

0 Comments