Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

शादी की खुशियां मातम में बदली.. विवाह समारोह से लौट रही बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटने से मासूम सहित दो की मौत.. बरसते पानी में महिलाओं बच्चो से भरी गाड़ी के बरसाती पानी से भरी खाई में पलटने के बाद काफी देर तक फंसी रही सवारियां..

 अनियंत्रित बोलेरो पलटने से मासूम सहित दो की मौत..
दमोह। जिला मुख्यालय करीब 45 किमी दूर जबेरा थाना अंतर्गत एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी के अनियंत्रित होकर खाई में गिर कर पलट जाने से एक महिला सहित एक मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। लगातार बारिश के बीच में इस दर्दनाक हादसे की वजह से शादी की खुशियां मातम में बदलते देर नहीं लगी। 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार जबेरा थाना अंतर्गत सिग्राम पुर के दानी ताल सतघटिया मोड़ पर बोलेरो क्रमांक एमपी 48 सी 4605 तेज बारिश में तेज रफ्तार के बीच खराब सड़क पर अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे बोलेरो में सवार महिलाओं बच्चों सहित करीब दर्जन भर लोग फस कर रह गए।
तेज बारिश की वजह से खाई में भरे पानी में पलटी बोलेरो के इंजन में आग भी लग गई वहीं बाद में मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल टीम ने गाड़ी में फंसे लोगो को बाहर निकाल कर 108 की मदद से जबेरा स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया।
जहां शिल्पा पति अजुद्दी आदिवासी 38 वर्ष तथा नीरज आदिवासी की 4 माह की मासूम बेटी को मृत घोषित कर दिया गया। वही आधा दर्जन से अधिक महिलाओं तथा बच्चों के घायल हो जाने पर उपचार जारी है। सिग्रामपुर चौकी पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। हादसे के बाद जबेरा स्वास्थ्य केंद्र में अत्यंत मार्मिक माहौल बना रहा।
हादसे के संदर्भ में बताया जा रहा है कि कोड़ा कला से एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पौड़ी ग्राम गई थी जहां से विवाह के उपरांत आदिवासी परिवार की महिलाएं व बच्चे सोमवार सुबह वापस कोड़ा कला आने के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान  बोलेरो में क्षमता से अधिक  महिलाओं को  बैठाए जाने के बाद  उनकी गोद में  बच्चों को भी बैठा दिया गया था। यहां तक की  चालक की साइड वाली सीट पर भी डबल सवारी व बच्चे बैठे हुए थे। 
जिससे ड्राईवर को ड्राइविंग में भी परेशानी हो रही थी।  वही लगातार जारी बारिश के बीच सत घटिया  पर गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ों से टकराते हुए नीचे खाई में जाकर पलट गई। इस दर्दनाक हादसे की खबर से शादी वाली परिवार में मातम के साथ रिश्तेदारों संबंधियों के बीच हुई गमगीन माहौल बना हुआ है। 
 वही जबेरा अस्पताल में घायल महिलाओं बच्चों के अलावा अन्य लोग 2 मौतों की वजह से काफी दुखी और भाव व्हेल नजर आए।  एक महिला की हालत गंभीर होने पर उसे जबलपुर रेफर किया गया है। वही बोलेरो चालक के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं लग सकी है। जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments