Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

ढाबे पर शराब पीकर कार चलाना महंगा पड़ा.. तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर तेज रफ्तार कार पत्थर से टकरा कर खाई में पलटी.. जबलपुर से उज्जैन जा रहे वकील की मौके पर दर्दनाक मौत.. कार के भी परखच्चे उड़े..

जबलपुर से उज्जैन जा रही कार तेंदूखेड़ा के पास पलटी 
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 60 किमी दूर तेन्दूखेड़ा से 4 किमी दूर जबलपुर मार्ग पर नरगुवा की घाट पर हुए एक्सीडेंट में जबलपुर से उज्जैन जा रही अधिवक्ता की कार पलट कर खाई में जा गिरी। दर्दनाक हादसे में एक एडवोकेट की मोके ही पर दुखद मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार तेन्दूखेड़ा से  4 किलोमीटर दूर जबलपुर मार्ग पर सोमवार की रात पुलिस को सूचना मिली थी कि एक काले रंग की कार तीन पलटी  खाकर पलट गई है। जो जबलपुर के किसी समंतराज साहू चला रहे थे। जानकारी लगते ही हंड्रेड डायल मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक दमोह नाका जबलपुर निवासी समंतराज साहू जो कि एडवोकेट है की मौत हो चुकी थी।
वहीं  कार में सफर अभिनव साहू को मामूली चोटें आई  थी जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। अभिनव पटेल ने पुलिस को बताया कि समंतराज साहू हमेशा से शराब पीते हैं और अपना होश खो बैठते हैं। वहीं जिस कार से यह एक्सीडेंट हुआ है वह अभी 10 दिन पहले ही ली थी जो नई है। उनके द्वारा जबलपुर तेंदूखेड़ा के बीच में एक ढाबे पर रोक कर जमकर शराब पी थी। जिस वजह से वह गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो बैठे। वह कोर्ट संबधी कार्य से जबलपुर से उज्जैन जा रहे थे।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर जांच शुरू कर दी है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

1 Comments