Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

आखिर पब्लिक प्लेस पर विधायक रामबाई का पारा क्यों चढ़ता है ? किसानों की समस्या को लेकर कृषि मंत्री के समक्ष हाथ जोड़कर निवेदन करने वाली विधायिका का.. छोटे कर्मचारी को डराने धमकाने का वीडियो वायरल होने के साथ चर्चाओं में..

 पब्लिक प्लेस पर विधायक रामबाई का पारा क्यों चढ़ता ?
 अनेक वर्ष पहले नसीरुद्दीन शाह और ओम पुरी अभिनित एक कला फिल्म आई थी जिसका नाम था "अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है" इस आर्ट फिल्म की स्टोरी जो मुझे ठीक से याद नहीं है। लेकिन  बसपा की निलंबित विधायक श्रीमती रामबाई परिहार को पब्लिक प्लेस पर बार-बार गुस्सा आता देखकर यकायक  अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता फिल्म का नाम दिमाग में आ जाता है।
भोपाल/दमोह। किसानों की समस्या को लेकर एक बार फिर भोपाल पहुंची विधायक श्रीमती रामबाई ने सोमवार को मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल से उनके आवास पर मुलाकात की। तथा दमोह जिले में चना खरीदी के दौरान होने वाली गड़बड़ियों तथा किसानों की समस्या से मंत्री जी को अवगत कराते हुए हाथ जोड़कर निवेदन किया कि अनेक किसानों का चना अभी तक तुला नहीं है तथा खुले में रखा हुआ है। ऐसे में चना खरीदी का समय बढ़ाने के साथ खुले में रखे चने की सुरक्षा का इंतजाम भी किया जाए। 
जिस पर श्री पटेल ने विधायक रामबाई को आश्वस्त किया कि चना खरीदी तारीख बढ़ाने के साथ खुले में रखे चने के सुरक्षा इंतजाम हेतु वेयरहाउस के अंदर से भी तुलाई खरीदी आदि कराई जाएगी। एक तरफ किसानों के हित के लिए मंत्री आदि के समक्ष हाथ जोड़कर निवेदन करने वाली विधायिका महोदय अक्सर पब्लिक प्लेस पर छोटे कर्मचारियों पर क्यों गरजती हुई नजर आती है यह बात समझ के परे है।
ताजा मामला 3 दिन पूर्व बटियागढ़ कृषि उपज मंडी का सामने आया है जहां तुलाई नहीं होने से परेशान किसानों द्वारा विधायक श्रीमती रामबाई के समक्ष सर्वेयर की शिकायत की गई थी। लेकिन सर्वेयर की अनुपस्थिति में वहां मौजूद समिति के एक छोटे कर्मचारी को ही सर्वेयर समझकर विधायक महोदय डराती धमकाती रही। छोटे कर्मचारी को डराने धमकाने का यह वीडियो वायरल होने के साथ चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे में सवाल फिर उठता है कि आखिर छोटे कर्मचारियों के ऊपर ही विधायिका का गुस्सा क्यों उतरता है.. अटल राजेन्द्र जैन..

Post a comment

0 Comments