Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह जिले में कोरोना से मौत मामले में.. CMHO का नया बयान आया.. कहा अभी तक नही हुई कोई मौत.. पहले बटियागढ़ में मृत एक व्यक्ति की रिपोर्ट पाजेटिव बताई थी.. पूर्व में पथरिया की भी एक रिपोर्ट को लेकर बन चुके है गफलत भरे हालात ..

कोरोना से मौत मामले में सीएमएचओ का नया बयान
दमोह। जिले में कोरोना वायरस से फिलहाल किसी की मौत नहीं हुई है पूर्व में बटियागढ़ के एक व्यक्ति की मौत के बाद उसकी सैंपल जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने का बयान देने वाली सीएमएचओ डॉ तुलसा ठाकुर भी अब अपने इस बयान से बदल गई हैं। 
डॉ तुलसा ठाकुर का जो नया बयान सामने आया है उसमें उन्होंने जिला अस्पताल के शव गृह में रखें  3  लोगों मैं से किसी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आने और कोरोना से कोई भी मौत नहीं होने की बात कही है। उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व शनिवार दोपहर सीएमएचओ डॉ तुलसा ठाकुर ने मीडिया से चर्चा के दौरान बटियागढ़ में एक व्यक्ति की मौत हो जाने पर आज उसकी पॉजिटिव रिपोर्ट आने की बात कही थी। उन्होंने यह भी कहा था कि आज आई तीनों रिपोर्ट पॉजिटिव रही है। जिसमें बटियागढ़ के अलावा हटा तथा पटेरा की रिपोर्ट का भी जिक्र किया गया था।
अटल न्यूज़ 24 पर सबसे पहले सीएमएचओ डॉ तुलसा ठाकुर के बयान को आधार बनाकर दमोह जिले में कोरोना से पहली मौत की खबर चलाई गई थी। उसके बाद उनके द्वारा शासन के पोर्टल पर इस बात की पुष्टि नहीं होने का हवाला देते हुए इस खबर को हटाने के लिए भी आग्रह किया गया था। लेकिन खबर अपडेट हो जाने के बाद ऐसा कर पाना संभव नहीं था। जिसके बाद सीएमएचओ का नया बयान सामने आया है वही जिला प्रशासन द्वारा भी किसी प्रकार की कोई मौत नहीं होने और आज की दोनों रिपोर्ट पॉजिटिव रहने की जानकारी अपडेट की गई है। इधर बटियागढ़ जनपद पंचायत के सीईओ द्वारा कोरोना से 1 मौत की जानकारी सूचना के रूप में जारी की गई है। जिसे पढ़ने के बाद तो यह स्पष्ट हो रहा है बटियागढ़ क्षेत्र में कोरोना से एक 20 वर्षीय युवक की मौत हुई है।



उल्लेखनीय है कि कोविड-19 रिपोर्ट को लेकर गफलत भरे हालात बनने का यह पहला मामला नहीं है इसके पूर्व करीब 10 दिन पूर्व पथरिया में यज्ञशाला वार्ड स्थित एक व्यक्ति की रिपोर्ट को पॉजिटिव बताते हुए पथरिया एसडीएम ने अपने सील हस्ताक्षर से आदेश जारी करते हुए उनके निवास क्षेत्र को कैंचमेन्ट क्षेत्र में तब्दील करा दिया था और बाद में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव होने की जानकारी सामने आई थी। इसी तरह के हालात आज भी सामने आए हैं। पिक्चर अभी बाकी है..

Post a comment

1 Comments