Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कोरोना वायरस के संक्रमण काल में धड़ल्ले से चल रहा है अवैध शराब का कारोबार.. एसपी स्पेशल टीम ने गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में जाकर पकड़ी ढाई लाख की 50 पेटी अवैध शराब.. दमोह से शराब लाने वाला एक आरोपी गिरफ्तार दूसरा चकमा देकर फरार..

 स्पेशल टीम के साथ पुलिस ने अबैध शराब की जप्त
सागर। कोरोना वायरस के संक्रमण काल में लगातार नए मरीजों के सामने आने के बाद भी शराब तस्करी और अवैध शराब की बिक्री का दौर लगातार जारी है। इसी कड़ी में सागर से पहुंची एसपी स्पेशल टीम ने गढ़ाकोटा थाना के बसारी गांव में दविश देकर ढाई लाख कीमत की 50 पेटी अवैध शराब पकड़ने में सफलता हासिल की है। दमोह से पिकअप से यह शराब लाई गई थी। पुलिस की दविश के दौरान आरोपी चाचा भतीजा में से एक भाग गया वही दूसरे को पकड़ लिया गया है।
गढ़ाकोटा नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रो में अवैध शराब का धंधा  रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अवैध शराब कारोबारी धड़ल्ले से बेच रहे हैं। ताजा मामला शनिवार का है जब सागर एसपी की सिविल लाइन टीम ने गढ़ाकोटा थाना अंतर्गत ग्राम बसारी में अवैध शराब की बड़ी खेप थाना  पकड़ी है। बताया जा रहा है कि सागर एसपी को दमोह से  शराब लाए जाने की सूचना मिली थी जबकि गढ़ाकोटा थाना पुलिस मामले से अनजान बनी हुई थी। सागर से आई एसपी टीम ने यहा से ढाई लाख रुपए की शराब   जिसमें 38 पेटी लाल मसाला एवं 12 पेटी सफेद प्लेन के साथ पकड़ कर दो आरोपियों पर मामला दर्ज किया है।
 आरोपियों में राजेश यादव भागने में सफल रहा तो जितेंद्र यादव को पुलिस ने पकड़ कर गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी राजेश बंजारा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी बसारी रोड स्थित गन्नू आदिवासी के मकान के बाजू में टपरे में अवैध शराब रखी है। मौके पर टीम ने तलाशी की तो 50 पेटी अवैध शराब पाई गई साथ ही एक आरोपी जितेंद्र यादव को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरा आरोपी राजेश यादव भागने में सफल रहा। थाना गढ़ाकोटा में आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत 34.2 का मामला पंजीबद्ध किया है।
 इस कार्रवाई में सिविल लाइन स्पेशल टीम एसपी के आरक्षक प्रदीप शर्मा ,थाना प्रभारी राजेश बंजारे, सब इंस्पेक्टर सत्येंद्र गुर्जर,ए एस आई आर एन मिश्रा,आरक्षक सचिन गुप्ता,विवेक गुप्ता,परसोत्तम,अजय ठाकुर शामिल रहे।गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments