Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बुरी खबर.. दमोह जिले में कोरोना से पहली मौत.. ! पुष्कर राजस्थान से लौटे विकलांग की रिपोर्ट आज आई पॉजिटिव.. लेकिन इसके पहले बटियागढ़ में कल हो चुकी थी उसकी मौत.. हटा पटेरा के दो और मरीजों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव..

दमोह जिले में कोरोना से पहली मौत, रिपोर्ट पाजेटिव
दमोह। कोविड-19 से दमोह जिले में पहली मौत हो जाने की दुखद खबर सामने आ रही है। बटियागढ़ क्षेत्र में जिस व्यक्ति की मृत्यु कल हुई थी उसकी आज कोरोना सैंपल जांच रिपोर्ट आई है। जिसके पॉजिटिव आने से यह साफ हो गया की उपरोक्त व्यक्ति की मौत कोरोना की बजह से हुई होगी। इधर आज आए दो अन्य रिपोर्ट भी पॉजिटिव रही है। यह दोनों हटा तथा पटेरा ब्लॉक के प्रवासी से जुड़ी हुई है। जिससे इनको मिलाकर दमोह जिले की पॉजिटिव रिपोर्ट की संख्या 9 हो गई है।
दमोह जिले से कोविड-19 के तहत भेजे गए विभिन्न सैंपलों की आज आई जां च रिपोर्टों में से तीन रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिनमें से बटियागढ़ ब्लॉक के एक व्यक्ति की कल मृत्यु हो जाने की जानकारी सामने आई है। सीएमएचओ डॉ तुलसा ठाकुर ने बताया कि पुष्कर राजस्थान से करीब 10 दिन पूर्व यह व्यक्ति लौटा था।
जिसकी दमोह में जांच स्क्रीनिंग के बाद बटियागढ़ में होम क्वॉरेंटाइन किया गया था। वही कुछ दिन पूर्व उसकी हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल लाया गया था। जहां से उसका सैंपल जांच हेतु भेजा गया था। वही हालात सामान्य हो जाने के बाद अचानक कल उसकी मृत्यु हो जाने की जानकारी सामने आई है। जबकि आज उसकी सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
इधर सिविल सर्जन डॉक्टर ममता तिमोरी ने बताया कि आ जाए जांच रिपोर्टों में हटा तथा पटेरा ब्लॉक के निवासी दो लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है इनमें एक हटा क्षेत्र की पूर्व पॉजिटिव महिला की बहू बताई गई है। इन सभी पॉजिटिव रिपोर्ट ओं को मिलाकर दमोह जिले में पॉजिटिव केसों की संख्या 9 हो गई है वही एक अन्य महिला सतना निवासी दमोह में एडमिट है जिसकी रिपोर्ट भोपाल में पॉजिटिव आने पर दमोह में बस से उसे उतार लिया गया था।  पिक्चर अभी बाकी है..

Post a comment

1 Comments