Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

शराब दुकानें खुलते ही सिर चढ़ कर असर दिखाने लगी लाल परी.. हटा में आदतन बदमाश ने घर में घुसकर नाबालिक से छेड़खानी के बाद ज्यादती की कोशिश की.. बटियागढ़ क्षेत्र में बाइक सवार आपस में टकरा कर लहूलुहान हुए.. इधर आम के पेड़ से गिरे ग्रामीण की सांसे थमी..

 शराब दुकानें खुलते ही नशाखोरी में वारदातें बढ़ना शुरू
दमोह। लाक डाउन 3 में शराब दुकाने शुरू होते ही लाल परी का असर सर चढ़कर बोलता नजर आने लगा। तेज गर्मी में पीने के बाद बेहकने वालों की संख्या में जहां इजाफा हुआ है वहीं सड़क हादसों के साथ अन्य अपराधिक घटनाक्रम सामने आने के बाद इनके पीछे शराब की सहभागिता की बात भ8 सामने आई है।
कैथोरा पुलिया पर दो बाइक सवार टकराए चार घायल-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर बटियागढ़ थाना अंतर्गत केरबना मार्ग की खराब सड़क पर बुधवार रात दो बाइकों के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको 108 की मदद से उपचार हेतु बटियागढ़ के  स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। 
जहाँ से प्राथमिक उपचार करके 3 को जिला अस्पताल रेफर करा दिया गया। जहा युवको की हालत में सुधार बताया जा रहा है। बाइक सवार दो युवकों के नशे में धुत होने की जानकारी भी सामने आई है।
घर में घुसकर नाबालिक से छेड़छाड़ करने वाला फरार-हटा में बीती रात आसिफ खान नाम के एक युवक द्वारा आवारागर्दी दिखाते हुए खिड़की के रास्ते एक घर में घुस जाने और सोती हुई नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करते हुए ज्यादती का प्रयास यह जाने का घटनाक्रम सामने आया है।  नाबालिक के हल्ला मचाने पर नींद से जागे परिजनों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भाग गया। आरोपी आसिफ खान पिता आशिक खान 22 वर्ष निवासी रमाकवि वार्ड हटा के विरुद्ध धारा 354, 456 188, 269 51 ख 7/8 पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर की पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इसके पूर्व भी आसिफ इसी तरह की आवारागर्दी दिखाकर जेल की हवा खा चुका है।
आम तोड़ते समय पर पेड़ से गिरने से ग्रामीण की मौत
बटियागढ़ थाना अंतर्गत कैथोरा ग्राम में आम तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़े एक ग्रामीण की पेड़ की डाली टूट जाने से नीचे गिरकर मौत हो गई मृतक की पहचान कल्लू रजक के तौर पर की गई है। जिसके परिवार के अन्य सदस्य दिल्ली में मजदूरी करने के लिए गए हुए हैं। घटना की जानकारी लगने पर बटियागढ़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है तथा जांच प्रारंभ कर दी है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कल्लू रजक नशे की हालत में पेड़ पर चढ़ा था। जिस वजह से पैर फिसल जाने नीचे गिरने के बाद वह ऐसा बेसुध हुआ कि दोबारा नहीं उठ सका।

Post a comment

0 Comments