Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सिंघम वाले चौकी प्रभारी के बाद अब राजश्री वाले टी आई का वीडियो वायरल.. जिला अस्पताल कैंपस में कोरोना काल मे पंचनामा कार्रवाई के दौरान.. शव के पास खड़े होकर गुटखा खाते नजर आए देहात थाना टीआई.. आम आदमी पर हजार रुपए जुर्माना और टीआई साब पर..?

शव के पास खड़े होकर गुटखा खाते नजर आए टीआई.. 
दमोह। कोरोना वायरस संक्रमण काल में 2 महीने बाद भी पान गुटके पाउच के बिकय पर प्रतिबंध लगा हुआ है। वही सार्वजनिक स्थल पर गुटखा खाते, थूकते, धूम्रपान करते पाए जाने पर 1000 रुपये जुर्माने की कार्रवाई का प्राव धान जिला मजिस्ट्रेट तरुण राठी द्वारा तय किया गया है। ऐसे मामलों में अनेक लोगों के खिलाफ पुलिस प्रशासन  के द्वारा कार्यवाही एक हजार रुपए जुर्माने की कार्रवाई भी की जा चुकी है। लेकिन अब मामला  राजश्री खाने वाले टी आई साहब का सामने आया है। जिनकी गुटखा खाने की लत शव के पास भी परवान चढ़ती दिखी..
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह वीडियो दमोह जिला अस्पताल परिसर में 26 मई को नरसिंहगढ़ चौकी अंतर्गत हुए एक हत्या मामले में पंचनामा कार्रवाई की है। जिसमें जमीन पर रखें स्ट्रेचर पर मृतक का शव रखा हुआ है। पुलिस के कैमरामैन के अलावा देहात थाना टीआई संधीर चौधरी भी पुलिस के साथ पंचनामा कार्रवाई में सहयोग करते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान वह गुटखा निकालकर खाते हुए भी देखे जा सकते है। खास बात यह है कि गुटका खाने की तलब में टीआई साहब अपने मुंह पर लगे मास्क को भी हटा देते है। वह भी उस क्षेत्र में जहा पर शव रखा हुआ है। कुछ ही दूरी पर कोविड-19 मरीजो का आइसोलेशन वार्ड स्थित है जहां पर 16 कोरोना पेशेंट इलाजरत है। 
इसी अस्पताल कैंपस में दिन भर सभी प्रकार के मरीजों का आना जाना लगा रहता है लेकिन गुटके की तलब होती ही ऐसी है कि क्या अस्पताल और क्या लाश.. वैसे भी टी आई साहब से ऊपर वाले पुलिस अधिकारी को इसी तरह दिन में अनेक बार सिगरेट के कश लगाने की आदत बनी हुई है। जब भी उनको तलब लगती है वह भी बर्दी में मास्क हटाकर सार्वजनिक स्थलों पर यहां तक कि पुलिस वाहन में कश लगाने से नहीं चूकते हैं। लेकिन तब भी वह कुछ न कुछ आड़ जरूर ले लेते है। लेकिन उन्होंने भी किसी शव के पास खड़े होकर कभी कश नहीं लगाए होंगे। खास कर उस हालात में जब आसपास कुछ खबरनवीसो के कैमरे भी चल रहे हो..
यहां पर है सब लिखना है इसलिए जरूरी हो गया है क्योंकि कोराना संक्रमण काल में आम आदमी पर धूम्रपान से लेकर थूकने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा रखा गया है। रात 8:00 बजे के बाद घंटाघर के पांचों तरफ के रास्तों को बेरिकेड्स से ऐसे कवर करके बड़ कर दिया जाता है कि अस्पताल तरफ से जाने आने वाले लोगो से लेकर मीडिया कर्मियों तक को वापिस जाने को कहा जाता है। यहां से इमरजेंसी में निकलने वालों पर ड्यूटी पर तैनात थानेदार बोलेरो में बैठे बैठे ऐसा रोव झाड़ते नजर आते है मानो वही जिला मजिस्ट्रेट हो। जबकि इस तरह का प्रतिबंध नाका क्षेत्रों से रात में शहर के अंदर आने वाले दोपहिया और फोर व्हीलर पर लगाया जाना चाहिए। 
 सिंघम बने चौकी प्रभारी का वीडियो भी हुआ था वायरल
उल्लेखनीय है कि देहात थाना अंतर्गत नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी के प्रभारी रहे सब इंस्पेक्टर मनोज यादव का पिछले दिनों दो कारों की सवारी करते सिंघम स्टाइल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके डीजीपी तथा आईजी के संज्ञान में आने के बाद एसपी ने सिंघम चौकी प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया था यह चौकी प्रभारी इन्हीं देहात थाना टीआई के अधीन थे। देखना होगा अब देहात थाना टीआई के राजश्री खाने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी  संज्ञान में लेने के बाद क्या कार्यवाही करते हैं। पिक्चर अभी बाकी है..

Post a comment

0 Comments