Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सिंघम बन कर स्टंट बाजी दिखाने वाले थानेदार पर 5000 जुर्माना.. सागर आईजी के निर्देश पर दमोह एसपी ने सीएसपी को दिए थे 24 घंटे में जांच के आदेश.. जांच में ड्यूटी के दौरान लापरवाही उजागर होने पर.. नरसिंहगढ़ चोकी प्रभारी हुए लाइन अटैच..

स्टंट बाजी दिखाने वाले थानेदार पर 5000 जुर्माना.. 
दमोह। देहात थाना अंतर्गत नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी के प्रभारी मनोज यादव के स्टंट दिखाते हुए सिंघम के गीत के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ने उन्हें 5000 रुपये की जुर्माना कार्रवाई का शिकार बना दिया है। वही शाम को एसपी द्वारा उन्हें लाइन अटैच कर दिए जाने की खबर सामने आई है।
 सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी मनोज यादव खेत में चलती हुई दो कारों के ऊपर खड़े होकर स्टंट दिखाते नजर आ रहे थे। इसी के साथ सिंघम फिल्म का गीत भी सुनाई दे रहा था। देखते ही देखते या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ न्यूज़ पोर्टल, यूट्यूब चैनल और प्रदेश के प्रमुख न्यूज़ चैनल की सुर्खियां बन गया।
इसके पूर्व दैनिक भास्कर जबलपुर में चौकी प्रभारी के सिंघम बनने की खबर प्रकाशित होने के साथ इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। मामले को संज्ञान में लेते हुए सागर आईजी अनिल शर्मा ने दमोह एसपी से जानकारी लेते हुए जांच के निर्देश दिए थे। वही दमोह एसपी हेमंत चौहान ने सीएससी मुकेश अविद्रा को जांच करके 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट पेश करने को कहा था।
सीएसपी द्वारा की गई जांच में बताया जा रहा है कि चोकी प्रभारी द्वारा इस वीडियों को दो तीन महिने पुराना बताया गया। वहीं चौकी प्रभारी की वर्दी में ड्यूटी के दौरान स्टंट बाजी किए जाने की वीडियो सही साबित होने पर 5000 रुपए जुर्माना की कार्यवाही करते हुए भविष्य में इस तरह के स्टंट बाजी से बचने को कहा गया है।  लेकिन शाम को जब यह रिपोर्ट एसपी हेमंत चौहान तक पहुंची और उन्होंने आईजी को इससे अवगत कराया तो उन्होंने जुर्माने भर की कार्यवाही को नाकाफी बताते हुए स्टंट बाज चौकी प्रभारी को लाइन अटैच किए जाने के निर्देश दिए। जिसके बाद सोमवार रात नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी मनोज यादव को लाइन अटैच कर दिए जाने की खबर सामने आई है।

Post a comment

0 Comments