Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

लॉक डाउन में शिकारी खुद यहां शिकार हो गए.. दमोह कटनी स्टेट हाईवे पर देर रात पुलिस जांच के दौरान.. कार सवार चार युवकों से दो बंदूक और 7 जिंदा कारतूस बरामद.. कुम्हारी थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत की कार्रवाई..

कार सवार 4 युवकों से 2 बंदूक 7 जिंदा कारतूस बरामद
दमोह। लाफ डाउन के चलते जिले भर में जारी पुलिस की जांच कार्यवाही के अच्छे नतीजे निकल कर सामने आ रहे हैं। ताजा मामला दमोह कटनी स्टेट हाईवे पर कुम्हारी थाना अंतर्गत सामने आया है। जहा देर रात पुलिस ने कार में सवार चार युवकों को दो बंदूक और 7 जिंदा कारतूस के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है पकड़े गए युवकों में एक वन कर्मी का बेटा भी शामिल है वही माना जा रहा है कि देर रात यह शिकार की नियत से दमोह से निकले थे लेकिन इसके पहले ही खुद शिकार बन गए।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात कुम्हारी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि दमोह तरफ से आ रही एक कार में सवार चार युवक बंदूक से लैस होकर कुम्हारी तरफ आ रहे हैं। जिस पर एसपी हेमंत चौहान केे निर्देशन में  थाना प्रभारी श्याम वेन ने टीम गठित करते हुए उसे दमोह मार्ग पर रवाना किया। देर रात करीब 3 बजके चेकिंग के दौरान अल्टो कार क्रमांक एमपी 34 सी ए 1078 को रोकने की कोशिश की तो कार चालक उसे बमनी की तरफ लेकर भागने लगा। बाद में पुलिस ने  पीछा करते हुए  कार को रोका तो उसमें सवार चार युवकों के पास से दो बंदूक,7 जिंदा कारतूस बरामद हुए। बंदूक का लाइसेंस आदि नहींं बताने पर पुलिस चारों युवकों को कार सहित कुम्हारी थाना ले आई। 

 कुम्हारी थाना प्रभारी श्याम बेन ने बताया कि आरोपी विक्की बिल्थरे और अली असगर बोहरा निवासी दमोह खलक सिंह लोधी निवासी हिंडोरिया तथा हल्ले आदिवासी निवासी बमनी के खिलाफ धारा 188, 269, 25 /35 आर्म्स एक्ट 130 ,177 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत पंजीबद्ध कर आरोपियों को न्यायालय भेजा गया है। दोनों बंदूक सात कारतूस के अलावा तीन मोबाइल फोन और कार को भी जप्त किया गया है। 
पुलिस कार्रवाई में सहायक उपनिरीक्षक सरदार सिंह, हरिशंकर मिश्रा, आरक्षक प्रकाश नामदेव, शेख खान आदि की उल्लेखनीय भूमिका रही पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति में फिलहाल यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि आरोपी इतनी रात में बंदूक लेकर जंगली क्षेत्र में केस इरादे से कार से घूम रहे थे लेकिन मामला पहली नजर में शिकार की नियत से घूमने का बताया जा रहा है। कुम्हारी से अमर सेन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments