Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

लॉक डाउन में फायरिंग.. खेत की मेड़ पर जबरन कब्जे के बाद.. दबंग ने 12 बोर की बन्दूक से फायरिंग करके दहशत फैलाई.. किसान परिवार के आधा दर्जन सदस्य घायल.. दो जबलपुर रेफर.. बटियागढ़ फुटेरा पुलिस जांच में जुटी..

 मेड़ पर जबरन कब्जे के बाद फायरिंग कर दहशत फैलाई.
दमोह। कोरोना वायरस के संक्रमण काल में लाक डाउन के दौरान भी कतिपय लोग हथियारों के दम पर दबंगई और  दिखाने से नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला बटियागढ़ थाना अंतर्गत फुटेरा पुलिस चौकी के गंज बरखेड़ा गांव में सामने आया है। जहां खेत के मेड़ के कब्जे को रोकने पर से एक दबंग द्वारा की गई फायरिंग में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिनमें से दो की हालत गंभीर होने पर देर रात जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार शाम गंज बरखेड़ा गांव में अचानक गोलियां चलने की आवाज सुनकर दहशत का माहौल निर्मित हो गया वही कल्याण लोधी परिवार के आधा दर्जन लोग बंदूक की गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फुटेरा चौकी पुलिस ने घायलों को बटियागढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां घायलों के प्राथमिक उपचार के साथ उनके बयान भी दर्ज किए गए।
पुलिस को दिए बयानों में घायल दीपक लोधी, दुर्ग सिंह, चंदू सिंह, कमोद सिंह, कल्याण सिंह और मंझली बहू ने बताया कि उनके खेत की मेड पर ट्रैक्टर चलाकर दूसरे के खेत को ठेके पर लेकर खेती करने वाले उनके ही कुटुंब के सदस्य कजल सिंह द्वारा कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा था। जिस पर आपत्ति जताते हुए मेड़ को पुनः उठाने पर से गुस्साए कजल सिंह ने 12 बोर की बंदूक से फायरिंग कर दी। तथा बाद में अपने साथियों के साथ घर पहुंच कर भी मारपीट की।
बटियागढ़ थाना प्रभारी लखन लाल तिवारी ने बताया कि  फुटेरा चौकी पुलिस ने घायलों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वही घायल दुर्ग सिंह एवं चंदन सिंह की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया था। यहां से देर रात दोनों को जबलपुर रेफर कर दिया गया है। इधर घटना के बाद से लोधी परिवार तथा गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। बटियागढ़ बद्री विश्वकर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments