Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बस स्टैंड पर हुई चाकूबाजी की घटना से आक्रोषित संगठनो ने एसपी को सौंपा ज्ञापन.. फेसबुक पोस्ट पर से बारदात करने का आरोप.. देर रात घूमने वाले अराजक तत्वों व आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं होने पर दी आंदोलन की चेतावनी..

पुलिस पर लगाया आरोपियों को बचाने का आरोप
दमोह। फेसबुक पोस्ट को लेकर कमेंट से हुए वाद विवाद के छुरेवाजी तक पहुच जाने के बाद पुलिस द्वारा बारदात में लिप्त आरोपियों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही नहीं किए जाने से आक्रोषित हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने बुधवार को एसपी आफिस पहुचकर एसपी हेमंत चैहान से मुलाकात करके ज्ञापन सोंपते हुए कारवाई की मांग की।
 एसपी को सौंपे ज्ञापन में हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने एसपी को बताया गया कि फेसबुक पर आशुतोष सोनी नाम के युवक द्वारा की कई एक पोस्ट को लेकर पहले तो विपरीत विचारधारा के युवकों द्वारा आपत्तिजनक कमंट किए गए वहीं बाद में धमकाते हुए 8 मार्च की रात बस स्टेंड पर चाय  दुकान के बाहर खड़े आशुतोष सोनी पर बाइक चढ़ाने के बाद छुरे से अनेक बार किए गए। 
घटना के बाद घायल आशुतोष को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद पहुची कोतवाली पुलिस ने घटना के प्रचार से सांप्रदायिक हिंसा का भय दिखाकर पीड़ित पक्ष की न तो सही रिपोर्ट दर्ज की और न ही सभी आरोपियों के नाम ही एफआईआर में दर्ज किए। जिस बजह से पीड़ित पक्ष खुद को असुरक्षित महसूस करने के साथ सभी आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की गई है। 
हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने बताया कि बस स्टैंड क्षेत्र में देर रात तक अराजक तत्वों का जमघट लगा रहता है जिससे कभी भी कोई बड़ी बारदात हो सकती है।  जिसे ध्यान में रखते हुए भी कार्यवाही की मांग की गई है। 

Post a comment

0 Comments