Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

स्टेशन के सुनसान मार्ग पर युवती से मारपीट करके दो बदमाशों ने एक्टिवा लूटी.. जबलपुर पुलिस ने योजनावद्ध तरीके से घेरावंदी करके कुछ ही घंटों में आरोपियों को पकड़ा.. एक्टिवा के अलावा वारदात में प्रयुक्त एवेंजर बाइक भी जप्त..

रेलवे स्टेशन जा रही युवती से मारपीट कर एक्टिवा लूटी
जबलपुर। रेलवे स्टेशन जा रही एक युवती के साथ मारपीट करके उसकी एक्टिवा गाड़ी को लूटकर ले जाने वाले एवेंजर बाइक सवार बदमाशों का पता लगाकर गोहलपुर थाना पुलिस ने 12 घंटे के अंदर लूटी गई एक्टिवा के अलावा वारदात में प्रयुक्त बाइक एवेंजर को भी जप्त करने में सफलता हासिल की है।
घटनाक्रम की जानकारी देते हुए गोहलपुर थाना प्रभारी आरके गौतम ने बताया कि 13 मार्च की सुबह करीब 3:10 बजे हंड्रेड डायल के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई थी कि बाइक सवार दो युवकों ने अघोरी बाबा मंदिर के पास एक युवती से मारपीट कर उसकी एक्टिवा क्रमांक एमपी 20 एसडब्ल्यू 2659 छुड़ा कर ले गए हैं। जिस पर अपराध क्रमांक 185/2020 धारा 394 पंजीबद्ध करके विवेचना प्रारंभ की गई थी तथा शहर में तैनात राष्ट्रीय अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई थी। जिस पर सीएसपी दीपक मिश्रा ने एडिशनल एसपी शहर अमित कुमार की योजना अनुसार घेराबंदी कराते हुए काले सफेद रंग की अवेंजर बिना नंबर की बाइक सवार दो युवकों को दबोच लिया। 

 इस पूरी कार्रवाई में सीएसपी दीपक मिश्रा के अलावा टीआई मदन महल संदीप अयाची एवं कंट्रोल रूम में पदस्थ आरक्षक शिवा ने चारों तरफ संचार व्यवस्था के माध्यम से आरोपियों की घेराबंदी कराने में अहम भूमिका अदा की। पकड़े गए आरोपियों के नाम मिलोनीगंज निवासी महेश अहिरवार तथा पंचशील नगर निवासी योगेश राजपूत बताए गए हैं। कारवाही में टीआई आरके गौतम, उप निरीक्षक शैलेंद्र सिंह प्रधान आरक्षक राघवेंद्र और मानसिंह आरक्षक अवधेश त्रिपाठी आशीष तिवारी आशीष असाटी मनीष बैरागी अंकुर मिश्रा एवं थाना मदन महल की संयुक्त टीम की विशेष भूमिका रही। जबलपुर एसपी अमित कुमार सिंह के द्वारा मदन महल थाना प्रभारी संदीप अयाची एवं गोहलपुर की टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।

Post a comment

0 Comments