Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कल तक सिंधिया की जय जयकार करने वाले कांग्रेसियों ने.. गद्दार सिंधिया मुर्दावाद के नारे लगाकर भड़ास निकाली.. पथरिया में युवा कांग्रेसियों ने पुतला दहन किया.. पूर्व प्रत्याशी गौरव पटेल ने सिंधिया को छोटा मोटा नेता बताया..

पथरिया में युवा कांग्रेसियों ने सिंधिया का पुतला जलाया
दमोह। पथरिया तहसील मुख्यालय पर युवा कांग्रेसियों ने पार्टी पदाधिकारियों तथा नेताओं के साथ मिलकर नारेबाजी के साथ प्रदर्शन करते हुए सिंधिया का पुतला दहन करके अपनी भड़ास निकाली। इस दौरान कल तक सिंधिया की जय जयकार के नारे लगाने वाले नेता गद्दार सिंधिया मुर्दाबाद के नारे बुलंद करने से भी नहीं चूके।
  पथरिया ब्लाक कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व नगर के ह्रदय स्थल संजय चौराहे पर शुक्रवार दोपहर करीब दो दर्जन कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला लेकर पहुचे। जहां देर तक नारेबाजी का दौर चलता रहा इसके बाद पुतले को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया गया जिससे पलक झपकते पुतला धू-धू करके जल उठा। इस दौरान कांग्रेस नेताओं की बड़बोले बोल भी सामने आए। कल तक सिंधिया के आगे पीछे घूमने वाले कांग्रेस नेता बदले हुए हालात में उन्हें गद्दार बोलकर मुर्दाबाद के नारे लगाने से भी नहीं चूके।
कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशी रहे जनपद अध्यक्ष और कोआपरेटिव बैंक के प्रशासक गौरव पटेल तो सिंधिया को छोटा-मोटा नेता बताने से भी नहीं चूके। कहना था कि सिंधिया की इस धोखेबाजी से पूरा प्रदेश नाराज है। कमलनाथ की सरकार पूरे 5 साल चलेगी। कमलनाथ जी ने बता भी दिया है कि छोटे-मोटे सिंधिया जैसे लोगों के जाने से कांग्रेस को कोई प्रभाव नहीं पड़ता। जिन विधायकों को बंधक बनाया गया है वह जब आएंगे, तो कांग्रेस का ही समर्थन करेंगे, उनके क्षेत्र की जनता ने सिंधिया को नहीं कांग्रेस को चुना था पैसे और धनबल के आधार पर यह सरकार विफल नहीं कर पाएंगे। 
इस दौरान नगरपालिका के उपाध्यक्ष रहे अनिल तिवारी, रत्नेश सोनी, अजय ठाकुर, नवल पटेल, दीपक जैन,  कमलेश मुखरैया, वैभव  सोनी,  सूरज पटेल,  अशोक मिश्रा  नंदू राठौर , राघवेंद्र पटेल, मनीष राही, गोविंद पटेल आदि की भी मौजूदगी रही। पथरिया से प्रबल सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments