Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दो दर्दनाक ट्रक हादसों ने दहलाया.. समन्ना ढाबा के पास ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत.. इधर ताम्रकार स्टोन क्रेशर में हाईवा की चपेट में आने से क्लीनर ने दम तोड़ा.. मायसेम की क्लिंकर (डोली)ट्राली.. बाइक पर गिरने की तस्वीर बायरल..

ढाबा के पास ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत
दमोह। देहात थाना अंतर्गत रविवार को हुए दो अलग-अलग दर्दनाक ट्रक हादसों में दो निर्दोष युवकों की जान चली गई। हादसे के बाद अफरा तफरी भरे हालात बने रहे वहीं पुलिस ने हत्यारे ट्रकों को कब्जे में लेकर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह के बजरिया वार्ड 7 निवासी जावेद खान रविवार दोपहर बाइक हिंडोरिया जा रहे थे। रास्ते में समन्ना के समीप चौबे ढाबा के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। जिससे जावेद के सिर में गंभीर चोट लगने के साथ क्षत-विक्षत हो गया तथा उसकी मौके पर ही पर ही मौत हो गई। वही बाइक सवार दूसरा युवक बाल बाल बच गया। बाद चालक को पकड़ लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने हत्यारे ट्रक कब्जे में लेकर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

दुखद हादसे की जानकारी लगने पर जिला अस्पताल में दत्तक जावेद खान के परीक्षित परिजनों सहित बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों की लगी रही। सभी ने टक्कर मारने वाले ट्रक के चालक पर काफी तेज स्पीड में लापरवाही के साथ गाड़ी चलाने के आरोप लगाते हुए कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की।
ताम्रकार स्टोन क्रेशर हाईवा ने ली क्लीनर की जान
दमोह बालाकोट मार्ग पर ताम्रकार स्टोन क्रेशर में रविवार को एक हाइवा MP 34 H 0151 के पिछले पहिये की चपेट में आने से क्लीनर अजय आदिवासी की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी लगने पर जबलपुर नाका चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। तथा पंचनामा कार्यवाही करते हुए मृतक अजय आदिवासी शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया
 बताया जा रहा है कि क्लीनर अजय आदिवासी हाइवा के नीचे था। इस दौरान अचानक चालक द्वारा गाड़ी को स्टार्ट करके बैक कर दिए जाने से वह चके की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारे ट्रक कब्जे में लेकर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।
  वहीं हाईवा की पहचान छिपाने के लिए देाहत थाने में नमामि देवी नर्मदे के उपर गलीचा डाल दिया गया है। जिससे लोगों को पता नहीं लग सके कि यह हाइवा किसका है।
मायसेम की क्लिंकर (डोली)ट्राली बाइक पर गिरने की तस्वीर बायरल, घायल के बारे में नहीं लग रही जानकारी


दमोह। बाइक क्रमांक एमपी 34 एमडी 6997 के उपर क्लिंकर ट्राली गिरने तथा बाइक के पूरी तरह से चपेट में आने की तस्वीरे सोशल मीडिया पर बायरल हो रही है। यह तस्वीर जिला मुख्यालय से करीब आठ किमी दूर नरसिंहगढ़ मार्ग पर हिन्नाई उमरी गांव के पास की बताई जा रही है। परंतु इस हादसे के शिकार व्यक्ति के बारे मे कोई जानकारी नहीं लग सकी है। 


 बाइक नम्बर सर्च किए जाने पर हिन्नाई उमरी गांव निवासी महेंद्र पटेल का नाम सामने आ रहा है। वहीं इस संदर्भ में देहात थाना पुलिस अनभिज्ञता जाहिर कर रही है। मामला मायसेम सीमेंट फैक्टरी की नरसिंहगढ़ से इमलाई प्लांट के बीच चलने वाली क्लिंकर ट्राली से जुड़ा होने के बजह से घायल को फैक्टरी की एंबुलेंस से जबलपुर ले जाने की चर्चाए भी सामन आ रही है। लेकिन फिलहाल यह भी साफ नहीं हो सका र्है कि घटना कब की है।

Post a comment

0 Comments