Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कछुआ गति से बन रहे अभाना तेंदूखेड़ा मार्ग पर रफ्तार का कहर.. तेजगढ़ हरई के बीच पेड़ से टकराई कार पलटी.. निर्माणाधीन पुलिया पर गड्ढे से निकली मिट्टी का ढेर.. धूल के गुबार बने हादसे की बजह.. एक की मौत दो घायल..

 पेड़ से टकराई कार पलटी, एक की मौत दो घायल
दमोह। अभाना तेंदूखेड़ा के बीच कछुआ गति से चल रहा निर्माण कार्य सड़क पर उसे उड़ते धूल के गुबार हादसों की वजह बन रहे हैं। ताजा मामला तेजगढ़  हर्रई के बीच तेज रफ्तार कार के आम के पेड़ से टकराकर निर्माणा धीन पुलिया पर पलट जाने का सामने आया है। दर्दनाक हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो अन्य को इलाज के लिए तेंदूखेड़ा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
 घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार पतलोनी निवासी शिवाजी ठाकुर की कार क्रमांक एमपी 20 CD 1364 से कोट खमरिया निवासी भूरा उर्फ गोविंद लोधी, सुल्तान सिंह और केसरी तेजगढ़ होते हुए हर्रई विद्युत उपकेंद्र जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में निर्माणाधीन पुलिया के दूसरे साइड में खोदे गए गड्ढे के पास लगे मिट्टी के ढेर और धूल के गुबार की वजह से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। 


हादसे में सुल्तान सिंह लोधी की मौत हो गई वही कार चला रहे भूरा तथा पीछे बैठे केसरी के घायल हो जाने पर 108 से तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र रवाना किया गया। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे तेजगढ़ थाना प्रभारी केके तिवारी ने बताया कि निर्माणाधीन सड़क पर कार की गति अधिक होने तथा क्रॉसिंग के दौरान उड़ती धूल में मिट्टी का टीला नजर नहीं आने की वजह से सफेद कलर की मारुति रिट्ज कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई
 पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है वहीं हादसे की जांच की जा रही है।इधर  खबर लगने पर मौके पर पहुंचे गमगीन परिजनों ने सड़क निर्माण कार्य कराने वालों को हादसे का जिम्मेदार ठहराते हुए उड़ने वाली धूल को खत्म करने के लिए पानी की तराई आदि नहीं किए जाने जैसे आरोप लगाए हैं। 
 वहीं मौजूद लोगों का कहना था कि यदि पेड़ से टकराकर पलटी कार निर्माणाधीन पुलिया के पास जाकर नहीं अटकती तो और भी बड़ी जनहानि दुर्घटना हो सकती थी। घटनास्थल से विशाल रजक रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments