Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बेगमगंज से बंडा पहुचे प्रेमी का रक्त रंजित शव प्रेमिका के घर में मिला.. हत्या या आत्महत्या पुलिस जांच में जुटी.. प्रथम दृष्टया प्रेमिका के भाग कर शादी करने से इंकार करने पर.. गोली मारकर कर खुदकुशी करने की चर्चाए सरगर्म..

प्रेमी का शव प्रेमिका के घर में मिलने से सनसनी
सागर/ रायसेन। प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय हो जाने पर. बेगमगंज से बंडा पहुचे एक प्रेमी का रक्त रंजित शव प्रेमिका के घर में मिलने से सनसनी के हालात बने हुए है। मामला हत्या का है अथवा खुदकुशी का पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है। वहीं बताया जा रहा है कि प्रेमिका द्वारा भागकर साथ चलने से इंकार कर देने पर गुस्साए प्रेमी द्वारा यह आत्मघाती कदम उठाया गया है। बंडा थाना क्षेत्र में सामने आए इस सनसनी खेज मामले में एफएसएल टीम के देरी से पहुचने के बाद पंचनामा कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। 
बण्डा थाना अंतर्गत ग्राम छापरी में युवक द्वारा स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर थाना प्रभारी कमल सिंह ठाकुर पुलिस बल के साथ पहुंचे। देर रात एफएसएल टीम को पुलिस द्वारा सूचना देने के बाद भी 4 घंटे लेट टीम पहुंची और मृतक के शव के सैंपल लिए। बताया जा रहा है की मृतक युवक सौरभ सिंह दांगी रायसेन जिले के बेगमगंज के वीरपुर गांव का था। बताया जा रहा है कि मृतक युवक सौरभ का गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

 लेकिन युवती की शादी परिजनों ने दूसरी जगह तय कर दी थी। जिसके बाद सौरभ बीती रात छापरी गांव आया था। जहां उसका रक्त रंजित शव पड़े होने की सूचना प्रेमिका के परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि उसने युवती से साथ चलने और भागकर शादी करने को कहां। लेकिन युवती ने परिवार की इज्ज्त का हवाला देते हुए उसके साथ चलने से इंकार कर दिया। जिसके बाद गुस्साए सौरभ ने साथ लाई पिस्टल से खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
बंडा थाना पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए हर पहलू को ध्यान में रखकर घटना की जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का नजर आ रहा है। इधर घटना की जानकारी लगने पर बंडा पहुचे मृतक सौरभ के पिता राजकुमार दांगी ने हत्या की आशंका जताते हुए बताया कि उनका बेटा दो दिन से लापता था। बंडा से दिनेश सिंह लोधी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments