Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बसस्टेंड क्षेत्र में वाहनों की भागमभाग के बीच.. गायत्री गेट के सामने महाकाल बस के नीचे घुस गई बाइक.. बाल बाल बचे बर्थ केक लेकर जा रहे दोनों युवक.. पुलिसकर्मियों ने धक्का लगाकर बस को पीछे हटा आवागमन बहाल कराया..

गायत्री गेट के सामने महाकाल बस के नीचे घुस गई बाइक
दमोह। शहर के बस स्टैंड से चारों तरफ जानेे वाले मार्ग पर वाहनों की धमाचौकड़ी के बीच बसों की आवाजाही तथा यात्रियों के हाथ देते ही बसों केे बीच सड़क पर रुक जाने तथा सवारी एवंं सामान्य सामान के चढ़ने के बाद ही बस के आगे बढ़ने तथा इस दौरान आगे पीछे आ रहे वाहन चालको के जाम मेंं फस जाने जैसे हालात किसी सेेे छिपे नहीं है। वही बाइक सवारों के लहराते हुए गाड़ी चला कर दूसरे वाहनों से आगे निकलने की रोड भरे हालात भी बने रहते हैं। 
ऐसा ही कुछ हालात के बीच मंगलवार शाम गायत्री गेट तरफ से मैन रोड पर आ रहे बाइक सवार दो युवक बस स्टेंड तरफ से आ रही महाकाल बस की चपेट में आ गए। इस दौरान टक्कर लगने से युवक तो दूर फिक गए लेकिन बाइक के ऊपर बस का अगला हिस्सा आ गया। हालांकि चालक की सावधानी से बड़ा हादसा होने से टल गया और बाइक सवार भी बाल बाल बच गए। 

जिससे एक बार फिर "जाको राखे साइयां मार सके ना कोई" की कहावत चरितार्थ होती नजर आई। बाद में मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने घायल युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया वहीं कोतवाली पुलिस ने स्वयं धक्का लगवाकर बस को पीछे करते हुए नीचे दबी बाइक को बाहर निकलवाया और आवागमन व्यवस्था को बहाल किया। 

घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि गायत्री गेट परिसर में संचालित दीपक बेकरी से बाइक सवार दोनों युवक बर्थडे केक लेकर जबलपुर नाका जा रहे थे। वही नवयुव कंपनी की महाकाल बस पथरिया जा रही थी। इसी दौरान भागम भाग के दौड़ में बाइक सवार बस की चपेट में आ गए। इसे बड़े हादसे के छोटे रूप में ढल जाने तथा दोनों युवकों के बाल बाल बच जाने के घटनाक्रम को लोग मां गायत्री और महाकाल की कृपा बताते नजर आ रहे हैं। अभिजीत जैन के साथ अजितसिंह राजपूत की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments