Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

शादी नहीं होने से परेशान नशेड़ी युवक ने.. महाशिवरात्रि की रात फांसी लगा कर जीवन लीला समाप्त कर ली.. शिव बारात के बाद से नहीं पहुचा था घर.. सुबह पेड़ पर लटकता मिला शव.. तेजगढ़ थाना पुलिस जांच में जुटी..

 सोमखेड़ा के युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर जान दी
दमोह। महाशिवरात्रि की रात एक युवक द्वारा पेड़ पर चढ़कर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिए जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। सुबह घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची तेजगढ़ थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तेजगढ़ थाने के सोमखेड़ा निवासी किसान गिरधारी पटेल के बेटे हरगोविंद 22 वर्ष का शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलता देखकर गांव में सनसनी के हालात निर्मित हो गए तथा घटना की सूचना इमलिया चौकी तथा तेजगढ़ थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे तेजगढ़ थाना प्रभारी केके तिवारी में पुलिस बल की मौजूदगी में पंचनामा कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए दमोह रवाना किया। परिजनों का कहना है की हरिगोविंद रात करीब 10 बजे घर से खेत जाने की कहकर निकला था और आज सुबह उसका शव पेड़ पर लटकता मिला।
युवक ने महाशिवरात्रि की रात किन हालातों में अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए यह आत्मघाती कदम उठाया पुलिस की जांच में जुटी हुई है। वहीं गांव के लोगों का कहना है कि विवाह नहीं होने के कारण हरगोविंद नशेड़ी प्रवृत्ति का होने के साथ गुमसुम बना रहता था। कल भी महाशिवरात्रि पर शिव बारात आदि को वह देखकर गुमसुम बना हुआ था तथा इसी के बाद उसके द्वारा यह आत्मघाती कदम उठा लेने के हालात सामने आए हैं फिलहाल तेजगढ़ थाना पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है।

Post a comment

0 Comments