Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

स्टेट हाईवे पर कोहरे का कहर.. सहायक सचिव की बाइक खड़े ट्रक से टकराई मौके पर मौत, साथी गंभीर.. इधर कड़ाके की ठंड में खुले आसमान के नीचे रात काटने को मजबूर.. बुजुर्ग की सांसे थमी, अकड़ा शरीर..

खड़े ट्रक से बाइक टकराने से सहायक सचिव की मौत-
दमोह। कड़ाके की ठंड और कोहरे के चलते दो अलग-अलग स्थानों पर एक युवक तथा एक बुजुर्ग की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। हीरापुर छतरपुर स्टेट हाईवे पर बटियागढ़ के समीप खड़े ट्रक से बाइक टकरा जाने से एक युवक की मौत हो गई वहीं उसके साथी के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है इधर दमोह नगर पालिका के टाउन हॉल परिसर में आग तपते हुए एक गरीब बुजुर्ग की कड़ाके की ठंड मे जान चली गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत मारा में सहायक सचिव पद पर कार्यरत राममिलन राजपूत देर रात अपने मित्र के साथ बाइक से घर जा रहे थे रास्ते में बटियागढ़ के टेढ़ाआम के पास खड़े ट्रक से उनकी बाइक टकरा गई।



बाद में मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल और 108 राममिलन को बटियागढ़ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उधर उनके साथ बाइक पर पीछे बैठे युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है  जहां उसका उपचार जारी है। बटियागढ़ पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
कड़ाके की ठंड और शीत लहर ने ले ली बुजुर्ग की जान !
दमोह। कड़ाके की ठंड में दमोह नगर पालिका टाउन हाल परिसर में आग की तपन के सहारे रात काटने में लगे एक बुजुर्ग की मौत हो गई। सुबह लोगों ने उपरोक्त व्यक्ति को मृत अवस्था में पड़ा देखकर पुलिस हंड्रेड डायल को सूचना दी लेकिन देर तक कोई नहीं पहुंचा था। इधर उसकी पहचान सोनी समाज के एक व्यक्ति के तौर पर हुई है। वहीं उपरोक्त दुखद हालात ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में कंबल बांटकर अखबारों में विज्ञप्तिया देकर वाहवाही लूटने वाले समाजसेवी संगठनों की चूक को भी उजागर करके रख दिया है। 

हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता लगेगा। लेकिन बुजुर्ग की हालात देखकर ऐसा लग रहा है उपरोक्त व्यक्ति भूखा होने के साथ ही ठंड से बचाव नहीं कर सका। जिससे उसकी सांसो ने साथ छोड़ दिया। मौके पर पड़ी कुछ रोटियां और पास ही बैठा एक कुत्ता इन हालात का संकेत देता नजर आ रहा है।

Post a comment

0 Comments