Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

युवा भाजपा नेता पार्षद सभापति प्रतिनिधि विक्की ठाकुर ने सल्फास खाई.. गंभीर हालत में जबलपुर मेडिकल पहुचने के पहले सांसे थमी.. पूर्व भाजपा पार्षद मुन्ना ठाकुर का बेटा था विक्की.. शोक संवेदनाए जताने तांता लगा..

युवा भाजपा नेता विक्की ठाकुर की सल्फास से मौत !
दमोह। फुटेरा वार्ड क्षेत्र से पार्षद सभापति प्रतिनिधि रहे युवा भाजपा नेता विक्की ठाकुर की सल्फास के सेवन से मौत हो जाने के दुखद घटना क्रम में सभी को हतप्रभ कर के रख दिया है। आकस्मिक रूप से सामने आए इस घटना क्रम की वजह किसी के समझ में नहीं आ रही है। वही घटना के बाद दुखी पीड़ित परिवार के प्रति संवेदनाएं जताने और ढांढस बंधाने लोगों का तांता लगा हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम करीब 4 बजे युवा भाजपा नेता विक्की ठाकुर को जहरीले पदार्थ के सेवन कर लेने पर जिला अस्पताल लाए जाने की खबर से हड़कंप के हालात निर्मित हो गए। उन्हें साथ लेकर आए दो युवकों ने बताया क  सर्किट हाउस में विक्की की हालत बिगड़ने पर वह लेकर अस्पताल पहुंचे। जानकारी लगते ही भाजपा महामंत्री रमन खत्री, युवा नेता सिद्धार्थ मलैया  सहित अन्य नेता जिला अस्पताल पहुंच गए। वही डॉक्टर ने उन्हें जबलपुर रेफर कर दिया। बाद में पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया भी जिला अस्पताल पहुंचे।
 इधर जबलपुर रोड खराब होने की वजह से झलोन तेंदूखेड़ा मार्ग से एंबुलेंस ले जाने में समय लगने तथा जबलपुर पहुंचने के पहले ही उनकी सांसें थम गई। इसके बाद उनके शव को शव को वापस जिला अस्पताल लाकर शव गृह में रखवा दिया गया गया है। शनिवार को पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंपा जाएगा। घटनाक्रम की जानकारी लगने के बाद जिला अस्पताल में भाजपा नेताओं सहित अन्य दलों के नेताओं और सर्व समाज के लोगों की भीड़ रही।
फिलहाल किन हालातों में विक्की ने सल्फास का सेवन किया इसका पता तो नहीं लग सका है। परंतु इस बात की चर्चा सरगम है की मोहल्ले से पार्षद चुनाव को लेकर वह काफी तनाव में चल रहा था। जिसकी एक बजह पार्टी के कुछ युवा नेताओ द्वारा उसके वार्ड से एक अन्य ठेकेदार नेता की दावेदारी को समर्थन बढ़ावा दिया जाना भी बताया जा रहा है। जिसको लेकर वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को भी जानकारी दे चुका था। इस संदर्भ में उसके द्वारा फेसबुक पर पोस्ट भी की गई थी।
कोतवाली थाना पुलिस फिलहाल जांच में जुटी हुई है वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों को बता सकेगी। उल्लेखनीय है कि भाजपा के समर्पित नेता रहे स्वर्गीय मुन्ना ठाकुर के बेटे विकी ठाकुर की मौत की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया। पिछली नगर पालिका चुनाव में  उनकी मां  श्रीमती अशोक की सिंह  पार्षद चुनी गई थी  तथा उन्हें नगर पालिका में जलकर विभाग का सभापति बनाया गया था।
 विक्की उन्हीं का प्रतिनिधित्व नगरपालिका में करता था। CAA के समर्थन में 13 जनवरी को आयोजित तहसील ग्राउंड में समर्थन रैली को लेकर भी वह काफी उत्साहित तथा सक्रिय था। परंतु उसकी असामयिक मौत की खबर ने सभी को सकते में डाल दिया है। नगर पालिका परिषद के पार्षदों सहित वार्ड वासियों द्वारा भी सोशल मीडिया पर लगातार शोक संवेदना जताई जा रही हैं ।

 परमपिता परमेश्वर उनकी अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति..

Post a comment

0 Comments