Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नरसिंहगढ़ रोड पर रफ्तार का कहर.. खराब सड़क पर क्रासिंग के दौरान तेज रफ्तार कार सड़क छोड़कर खेत में पलटी.. कटनी रोड पर रेत से भरा ओवरलोड हाईवा.. ओवरटेक के चक्कर में कुम्हारी के पास पलटा...

तेज रफ्तार कार सड़क छोड़कर खेत में पलटी..

दमोह। नरसिंहगढ़ छतरपुर मार्ग पर एक बार फिर रफ्तार का कहर सामने आया है। सोमवार को दमोह से नरसिंहगढ़ की ओर जा रही काले कलर की कार इमलाई के समीप अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर खेत में पलट गई। ग्रामीणों ने कार में फसे युवकों को बाहर निकाला और 100 डायल टीम ने जिला अस्पताल पहुचाया। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लगी रही।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर काले कलर की कार क्रमांक डीएल 7 सीएल 9703 में सवार होकर राहुल तथा सौरभ रैकवार दमोह से नरसिंहगढ़ जा रहे थे। रास्ते में इनकी कार इमलाई के आगे बुधवानी वेयर हाउस के पास खराब सड़क पर क्रासिंग के दौरान अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से उछलकर खेत में गिरकर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा लोगों ने मानवता दिखाते हुए कार में फसे दोनो युवकों को बाहर निकाला। 
 इसी बीच 100 डायल टीम भी मौके पर पहुच गई। तथा हादसे में घायल एक युवक को लेकर जिला अस्पताल रवाना हो गई। घटनास्थल के हालात जहां बड़ी दुर्घटना को बयान करते नजर आ रहे थे वहीं कार सवार दो युवकों में से एक को मामूली चोट आने पर लोग जाकों राखे साईयां मार सके न कोई की कहावत चरितार्थ होना बताते नजर आए। दुर्घटनास्थल से शकील मुहम्मद की रिपोर्ट
कटनी रोड पर रेत से भरा हाईवा खेत में पलटा
दमोह कटनी मार्ग पर कुम्हारी के पास सोमवार दोपहर रेत से भरा एक हाईवा अचानक अनियंतरित होकर खेत में पलट गया। यह हाईवा दमोह के यादव बंधु का बताया जा रहा हैं। जो कटनी तरफ से रेत भरकर आ रहा था। बताया जा रहा है कि हाइवा के ओवरलोड होने के बावजूद चालक ने तेज रफतार में किसी दूसरे वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान हाईवा अनियंत्ररित होकर सड़क से उतरकर खेत में जाकर पलट गया। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है परंतु हाईवा में भरी रेत खेत में बिखर गई। हादसे के बाद यादव बंधु का एक और हाईवा मौके पर आकर खड़ा रहा। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इनके अनेक हाईवा कटनी तरफ से रेत के कारोवार में लगे हुए है। हाईवा में भरी रेत रायल्टी युक्त थी अथवा अवैध इसका पता नहीं लग सका है।

Post a comment

0 Comments