Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हिंडारिया थाना क्षेत्र के हत्या मामले में फरार.. आरोपी पिता पुत्र की गिरफ्तारी पर एसपी विवेक सिंह ने चार चार हजार का ईनाम घोषित किया.. कलेक्टर तरूण राठी ने मृतक की विधवा को चार लाख की सहायता राशि स्वीकृत की..

एसपी ने फरार पर इनाम घोषित किया, कलेक्टर ने पीड़ित को सहायता राशि स्वीकृत की
दमोह। जिले के हिंडारिया थाना क्षेत्र के बलाई गांव में हुए हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी पिता पुत्र की गिरफ्तारी पर एसपी विवेक सिंह ने चार चार हजार रूपए के ईनाम की घोषणा की है। इधर बांसनी निवासी लक्ष्मीनारायण गौड की कुंए में सफाई के दौरान गिरने से मौत हो हाने पर कलेक्टर तरूण राठी ने मृतक की विधवा को चार लाख आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की है। 
फरार आरोपी की गिरफ्तारी पर ईनाम घोषित किया- हिंडारिया थाना क्षेत्र के हत्या के मामले में फरार आरोपी पिता पुत्र की गिरफ्तारी पर एसपी ने चार चार हजार रूपए का ईनाम घोषित किया है। हिंडोरिया थाने में दर्ज अपराध क्रमांक 327-19 धारा 302, 34 ताहि के प्रकरण में फरार बिलाई निवासी सुरेन्द्र सिंह पिता साहब सींग लोधी एवं नरेन्द्र सींग पिता सुरेन्द्र सींग लोधी फरार है। 
पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने प्रकरण की गंभीरता को दृष्टिगत हुये दोनों फरार आरोपी की गिरफ्तारी पर 04-04 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया है। एसपी श्री सिंह ने बताया कि जो कोई व्यक्ति आरोपीगण को गिरफ्तार करेगा, करवायेगा या ऐसी सूचना देगा जिसके आधार पर उसकी गिरफ्तारी संभव हो सके, ऐसे सूचनाकर्त्ता को आरोपी के ऊपर घोषित पुरूस्कार की राशि से पुरूष्कृत किया जायेगा। पुरूस्कार वितरण के संबंध में पुलिस अधीक्षक का निर्णय अंतिम एवं सर्वमान्य होगा।

कलेक्टर तरूण राठी ने चार लाख की राशि स्वीकृत की
दमोह अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एवं तहसीलदार जिला दमोह के प्रतिवेदन पर कलेक्टर तरूण राठी ने मृतक लक्ष्मीनारायण गौड़ पिता दुरग सींग गौड ग्राम बांसनी तहसील दमोह की खेत के कुंए की सफाई करते समय गिरने से मृत्यु होने पर विपदाग्रस्त सुहागरानी गौड़ को मुख्यमंत्री कृषक जीवन कल्याण योजना तहत चार लाख रूपये एवं अंत्येष्टी अनुदान चार हजार रूपये की राशि स्वीकृत की गई है। स्वीकृत राशि का भुगतान विपदाग्रस्त सुहागरानी गौड़ ग्राम बांसनी तहसील दमोह के बैंक खाता में ई-पेमैन्ट के माध्यम से उपलब्ध आवंटन से किया जायेगा।

Post a comment

0 Comments