Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तथाकथित नेता ठेकेदारों की धमकी के जबाव में उपयंत्री का धरना.. कंधे पर बंदूक व भगवा धारण कर धमकाने वालों को चुनौती देते दिखे.. तहसील ग्राउंड पर तीन घंटे के धरने के दौरान नहीं पहुचे धमकाने वाले..

 नेता ठेकेदारो की धमकी के जबाव में उपयंत्री का धरना
दमोह। तहसील ग्राउंड पर कंघे पर बंदूक लटकाए तथा भगवा धारण किए स्वास्थ्य विभाग के उपयंत्री का धरना लोगों के बीच उत्सुकता के साथ चर्चा का विषय बना रहा। रविवार सुबह 9 बजे से 12 बजे तक बुंदेली मेला मंच पर धरना देकर उपयंत्री अभिषेक चतुर्वेदी धमकाने वालों का इंतजार करते रहे। लेकिन दोपहर 12 बजे के बाद तक जो कोई नहीं पहुचा तो उन्होंने अपना धरना समाप्त कर दिया। इस दौंरान मीडिया के सवालों का जबाव देते हुए वह अपने धरने को धर्म युद्ध की संज्ञा देते यह कहते नजर आए कि आखिर जीत धर्म की हुई।
  दरअसल स्वास्थ्य विभाग के निर्माण कार्यों की मानीटरिंग करने वाले सीएमएचओ कार्यालय में संविदा पर पदस्थ उपयंत्री अभिषेक चतुर्वेदी को पिछले दिनों कुछ तथाकथित नेता ठेकेदार धमकियों देकर प्रताड़ित कर रहे थे। जिस पर उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करके ऐसे लोगों को चेलेंज दिया था कि जिसको उनके साथ जो कुछ भी करना है वह 8 दिसंबर रविवार को तहसील ग्राउंड आकर कर सकते हैं। इसी चुनौती के चलते वह रविवार को सुबह बजे अपनी लायसेंसी बंदूक केे साथ अपनी गाड़ी से तहसील ग्राउंड पहुच गए थे। 

                                 
जहां वह भगवा कपड़ा ओड़कर बुंदेली मंच चबूतरे से दोपहर 12 बजे तक धरना देते रहे। लेकिन उनको धमकाने वाले तथाकथित नेता ठेकेदार वहां नहीं पहुचे। इस पूरे मामले को लेकर श्री चतुर्वेदी का कहना है कि वह किसी के दबाव में नहीं आएंगे ना ही डर कर गलत कार्य का सपोर्ट करेंगे। श्री चतुर्वेदी ने धमकाने वालों के नाम ओपन किए बिना उपरोक्त आरोप लगाते हुए स्पष्ट किया कि चूंकि वह लोग गलत थे इस बजह से वह सामने नहीं आए। इसी बजह से उनके द्वारा किसी के भी विरूद्ध कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

वहीं उपयंत्री यह अनूठा विरोध प्रदर्शन रूपी धरना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, लोग उपयंत्री को धमकाने वाले तथाकथित नेता ठेकेदारों के बारे में अटकले लगाते नजर आ रहे है। जबकि उपयंत्री उनके बारे में साफ तौर बताने से बचते नजर आ रहे है। अभिषेक जैन के साथ अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments