Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तुम कर्मचारी निकले तो कब्र खुद जे है.. बाजार में गरीबों के राशन और कार्ड बिकने पर भड़की बसपा विधायक रामबाई.. कालाबाजारी करने वाले को दी चेतावनी.. खाद वितरण में गड़बड़ी की शिकायत पर विपणन संघ से कलेक्टर जनसुनवाई में पहुची..

कालाबाजारी करने वाले को विधायक रामबाई की चेतावनी
दमोह। एक तरफ शासन द्वारा गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वालों की पात्रता पर्ची सत्यापन का कार्य कराया जा रहा है वहीं दूसरी ओर गरीबों का राशन और कार्ड बाजार में खुले आम बेचे जाने जैसे हालात भी सामने आ रहे है बटियागढ़ तहसील मुख्यालय पर कुछ इस तरह के हालात सामने आने पर विधायक रामबाई सिंह परिहार को गुस्सा आते देर नहीं लगी। उन्होंने तहसील के सामने एमपी आनलाईन की दो दुकानो ंपर चल रहे राशन कार्ड बिक्रय के फर्जी वाड़े को लेकर संबंधितों को जहां जमकर फटकार लगाई वहीं यह चेतावनी देने से भी नहीं चूकी कि यदि तुम कर्मचारी निकले तो कब्र खुद जे है।
 बटियागढ़ में मंगलवार दोपहर बसपा विधायक रामबाई गोविंद सिंह परिहार फिर पुराने रंग में नजर आई। दरअसल बटियागढ़ मिें गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन कर रहे परिवार की सहायता हेतु शासन द्वारा बनाए जाने वाले राशन कार्ड के विक्रय होने की सूचनाउनको प्राप्त हुई थी। जिस पर विधायक महोदय द्वारा संबंधित दुकान पर पहुंच कर जानकारी ली गई जिसमें जनपद के कर्मचारियों की गंभीर लापरवाही उजागर हुई है। इस संबंध में आवश्यक कार्यवाही हेतु विधायक महोदय द्वारा संबंधित थाना प्रभारी एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत बटियागढ़ निर्देश दिए गए एवं इसकी जानकारी तहसीलदार को दी गई है।
खाद वितरण में गड़बड़ी जांचने गोदाम पहुची विधायक रामबाई
दमोह। जिले में सहकारी संस्थाओं द्वारा खाद वितरण में गड़बड़ी किए जाने की किसानो की शिकायत पर पथरिया विधायक रामबाई गोविंद सिंह परिहार मंगलवार दोपहर मप्र राज्य सहकारी विपणन संघ तीन गुल्ली पहंुची। जहां उन्होंने गोदाम का निरीक्षण करके वहां उपलब्ध यूरिया, डीएपी एवं अन्य उर्वरक किसानों को वितरण करने हेतु अधिकारियों को निर्देश दिए। 
इसके बाद कलेक्टर जनसुनवाई मैं पहुंच कर किसानों की समस्या से कलेक्टर तरूण राठी को अवगत कराया। जिस पर कलेक्टर ने एक-दो दिन के भीतर सभी किसानों को खाद उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर विधायक महोदय द्वारा सीता नगर बांध में डूब में आ रही तिंदुआ कृषक सोसाइटी के किसानों को समुचित मुआवजा दिलाने के संबंध में भी कलेक्टर महोदय से चर्चा की गई ।

Post a comment

0 Comments