Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नरसिंहगढ़ रोड पर तेज रफ्तार वाहन की टक्कर लगने/ चलते वाहन से गिरने से गंभीर.. घायल युवक को 100 डायल पुलिस ने फटाफट पहुंचाया अस्पताल.. कर्मचारियों ने की सांसे लौटने की पुरजोर कोशिश.. फिर भी नहीं बच सकी जान..

हादसे में गंभीर घायल युवक की नहीं बच सकी जान.. 
दमोह। नरसिंहगढ़ मार्ग पर जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर चंपत पिपरिया के पास तेज रफ्तार बस आदि चलते वाहन से गिरे युवक की अनेक कोशिशों के बाद भी जान नहीं बचाई जा सकी। घटनाक्रम बुधवार रात का है, जब हंड्रेड डायल को चंपत पिपरिया के समीप सड़क पर किसी घायल युवक के पड़े होने की सूचना मिली थी। आनन-फानन में मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल टीम ने तत्परता दिखाते हुए घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने उसकी सांसें वापस लौटाने के लिए भरपूर कोशिश की। फिर भी उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।
घटनास्थल पर लहूलुहान पड़े करीब 25 वर्षीय युवक की पहचान शुभम डिमहा पिता मोहनलाल डिमहा निवासी देवडोंगरा थाना पटेरा के तौर पर की गई है। बताया जा रहा है कि युवक दोपहर में अपने घर से शक्तिपुत्र महाराज के आश्रम शहडोल जिले के ब्यौहारी जाने के लिए दोस्तो के साथ निकला था। लेकिन वह यहा पर कैसे पहुंचकर हादसे का शिकार हो गया इसका पता नहीं लग सका। 
वही घटनास्थल पर पहुंची हंड्रेड डायल टीम को आस पास बाइक आदि भी नहीं मिली। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी वाहन में सवार होने के लिए सड़क किनारे खड़े होकर हाथ दे रहे युवक को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी होगी या फिर किसी ओवरलोड वाहन में दरवाजे के पास खड़े होने के दौरान धक्का-मुक्की में वह नीचे गिर गया होगा। युवक के बारे में जानकारी लगने पर देर रात उसके परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए थे जहां उनका रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।
रात होने की वजह से घटनास्थल के वास्तविक हालातों का पता नहीं लग सका है। प्रातः बेला में घटनास्थल के हालात से वस्तुस्थिति स्पष्ट होने की उम्मीद की जा रही है। वही घायल की जान बचाने के लिए जिस तरह से हंड्रेड डायल टीम, पुलिस और अस्पताल के कर्मचारियों ने तत्परता दिखाते हुए प्रयास किए वह सराहनीय है। गुरुवार को  पोस्टमार्टम के उपरांत  शव परिजनों को सौंपा जाएगा।अभिषेक जैन के साथ अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments