Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

टीकमगढ़ जिले में छात्रा का जन्मदिन मनाने पहुंचे मनचलों ने डीजे बजाकर किया हंगामा.. नाम लिखा केक काट कर टिक टॉक पर किया वायरल.. परेशान छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी..! जतारा थाना पुलिस जांच में जुटी..

मनचलों से परेशान छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी
टीकमगढ। मप्र में मनचलों की हरकतों की शिकार छात्राओं की प्रताड़ना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं ताजा मामला टीकमगढ़ जिले के जतारा थाना अंतर्गत सामने आया है। जहां एक नाबालिक छात्रा का जन्मदिन मनाने के लिए कुछ मनचले युवक डीजे लेकर पहुंच गए। छात्रा के परिजनों ने उन्हें मोहल्ले से भगाया तो उन्होंने दूसरे मोहल्ले में जाकर केक पर छात्रा का नाम लिखकर काटने के बाद इसे टिक टॉक पर वायरल कर दिया। जिस का दूसरे दिन पता लगने बाद दुखी छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है वहीं इस पूरे घटनाक्रम से गांव में गमगीन माहौल बना हुआ है।
  प्राप्त जानकारी के अनुसार जतारा थाना अंतर्गत थार ग्राम की निवासी 10वीं की छात्रा का रविवार को जन्म दिन था साधारण परिवार की छात्रा रात में जन्मदिन मना कर परिजनों के साथ घर में सो रही थी। इस दौरान देर रात डीजे लेकर गांव पहुंचे कुछ मनचले युवकों ने घर के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। बाद में परिजनों ने इन युवकों को अपने मोहल्ले से भगाया तो उन्होंने दूसरे मोहल्ले में जाकर छात्रा का नाम लिखकर केक काटते हुए आपस में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की और बाद में इसका वीडियो टिक टॉक तथा अन्य सोशल मीडिया  पर वायरल कर दिया।

सोमवार को स्कूल पहुंची छात्रा को जब अपने जन्मदिन केक काटने के वीडियो वायरल होने की जानकारी लगी तो उसने शर्मिंदगी के कारण घर पहुंच कर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली मंगलवार को गांव पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। घटना के संदर्भ में परिजनों का कहना है कि छात्रा गांव से 3 किलोमीटर दूर प्रतिदिन स्कूल पढ़ने जाती थी। रास्ते में पांच युवक उसके साथ लगातार छेड़खानी कर परेशान करते थे।
पूरे घटनाक्रम को लेकर सूत्रों का कहना है कि रविवार रात छात्रा के घर के बाहर डीजे बजा कर हंगामा करने और बर्थडे केक काटकर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की शिकायत सोमवार को परिजनों द्वारा पुलिस से की गई थी परंतु पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। इस बीच इस बीच शर्मिंदगी के चलते परेशान छात्रा ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। टीकमगढ़ से जमील खान की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments