Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया खुलासा.. गांव के दो युवकों से चोरी की चार मोटर साइकिल बरामद.. पूछताछ में चोर टीम के अन्य मेंबरों तथा चोरी के अन्य वाहनों के पता लगने की उम्मीद..

दो युवकों से चोरी की चार मोटर साइकिल बरामद..
दमोह। पलक झपकते बाइक चोरी होने की अनेक वारदातें सामने आने के बाद अब कोतवाली पुलिस ने गांव के दो युवकों को पकड़ कर उनके पास से चोरी की चार मोटरसाइकिल बरामद की है यह बाइक चोर गिरोह कब से वारदातों को अंजाम देता रहा था उसका पता तो नहीं लग सका है लेकिन जिन लोगों की बाईके इनके कब्जे से बरामद हुई हैं, जानकारी लगने पर उनके चेहरे खिल उठे है।
कोतवाली टीआई एचआर पांडे ने बताया कि एसपी विवेक सिंह के निर्देशन में बाइक चोरी की घटनाओं को रोकने और उनका पर्दाफाश करने के लिए एक स्पेशल टीम गठित की गई थी जिसके द्वारा सीएसपी मुकेश अव्रिदा के निर्देशन में लगातार सर्चिंग और मुखबिर तंत्र के द्वारा प्राप्त सूचनाओं पर कार्यवाही करते हुए गांव के दो युवकों के कब्जे से चार मोटरसाइकिल बरामद करने में सफलता हासिल हुई है। पकड़े गए युवकों के नाम विनोद अठ्या निवासी खमरिया  भिलोनी थाना मगरोन एवं रामसेवक पटेल निवासी भगवा मानपुर थाना देहात बताए गए हैं। नके कब्जे से जो चार मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं उनमें हीरो कंपनी की सीडी डीलक्स एमपी 34- MD 4456 एवं एमपी 34 MC 5465 के अलावा स्प्लेंडर प्लस एमपी 51 एमडी 8766 नंबर की बाइक शामिल है।
इन आरोपियों ने कब कैसे कहां इन बाइकों तो चोरी किया और कहां कैसे इनको ठेका नहीं लगाया तथा पुलिस में कहां से हैंड गाड़ियों को बरामद किया इन सब बातों का खुलासा जारी प्रेस नोट में नहीं किया गया है। लेकिन इस कार्रवाई को अंजाम देने वालों में जो नाम बताए गए हैं उनमें TI एचआर पांडे, उपनिरीक्षक संदीप दीक्षित एवं विक्रम सिंह दांगी, सिपाही मनीष यादव, पंकज राजेश ठाकुर, प्रदीप और बृजेंद्र शामिल बताए गए हैं।

Post a comment

0 Comments