Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मप्र को आर्थिक पैकेज की मांग का ज्ञापन देने.. विधायक राहुलसिंह के नेतृत्व में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के आवास पर पहुंचे कांग्रेस नेताओं का गर्मजोशी से स्वागत.. ज्ञापन के बाद कांग्रेस नेताओं द्वारा केंद्र पर लगाए गए भेदभाव के आरोपो को केंद्रीय मंत्री ने नकारा..

 केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल को कांग्रेस ने ज्ञापन सौपा-
दमोह। केंद्र सरकार द्वारा मध्य प्रदेश के साथ आर्थिक पैकेज दिए जाने के मामले में सौतेला व्यवहार किए जाने जैसे आरोपों के बीच आज प्रदेश भर में कांग्रेस नेताओं ने अपने अपने क्षेत्र के सांसद व केंद्रीय मंत्रियों के आवास पर पहुंचकर ज्ञापन सौंपा तथा आर्थिक सहायता राशि शीघ्र उपलब्ध कराए जाने की मांग की। 
 इसी कड़ी में दमोह विधायक राहुल सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओ ने अत्यंत सौहार्दपूर्ण माहौल में केंद्रीय मंत्री और दमोह सांसद प्रह्लाद पटेल को ज्ञापन सौंपा। हालांकि ज्ञापन के बाद दोनों दलों की जनप्रतिनिधियों के स्वर बदले नजर आए। शनिवार सुबह जिला कांग्रेस और शहर कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद पटेल के जटाशंकर मार्ग स्थित आवास पर पहुंचा। 
जहां "अतिथि देवो भवो" की तर्ज पर सभी का स्वागत मंत्री आवास पर मौजूद भाजपा नेताओं ने किया किया। इसके बाद अल्पाहार का दौर चला और फिर हंसी ठिठोली भरे माहौल में कांग्रेस नेताओं द्वारा केंद्रीय मंत्री से चर्चा के उपरांत ज्ञापन सौंपा गया। 
जिसमें केंद्र सरकार से मध्य प्रदेश सरकार  के हिस्से की विभिन्न योजनाओं की राशि अति शीघ्र उपलब्ध कराने की मांग की गई। ज्ञापन के बाद कांग्रेस नेताओं ने मीडिया से चर्चा के दौरान केंद्र सरकार पर प्रदेश के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया। वहीं केंद्रीय मंत्री पटेल कांग्रेस के भेदभाव के आरोप को नकारते नजर आए उनका कहना था केंद्र सरकार किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं करते। 
 ज्ञापन अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय टंडन, दमोह विधायक राहुल सिंह, जिला संगठन प्रभारी उपाध्यक्ष सतीश जैन कल्लन, शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल ठाकुर, वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरेंद्र दवे, महामंत्री ललित नायक, प्रवक्ता आशुतोष शर्मा, विधायक प्रतिनिधि पवन गुप्ता, आईटी सेल अध्यक्ष दीपक मिश्रा, नपा में नेता प्रतिपक्ष राशू चौहान, पार्षद राजा रौतेला, सेवादल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर, अरुण मिश्रा, पुरुषोत्तम सोनी, अनिल जैन, केके अग्रवाल सहित अनेक कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

Post a comment

0 Comments