Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बांदकपुर चौराहे पर वारदात को अंजाम देने के पहले.. दो लोडेड कट्टा और जिंदा कारतूस लिए यूपी का बदमाश साथी सहित पकड़ा गया.. हिंडोरिया थाना पुलिस गहराई से जांच पूछताछ में जुटी..

दो लोडेड कट्टा लिए यूपी का बदमाश साथी सहित गिरफ्तार
दमोह। जिले में बाहरी बदमाशों की दस्तक और बाहर से हथियारों की आवक की हालात किसी से छिपे नहीं है। वही पुलिस द्वारा अपने सूत्रों के जरिए सूचना मिलने पर ऐसे तत्वों पर कार्रवाई का दौर भी सामने आता रहता है ताजा मामला बांदकपुर चौराहे पर वारदात की फिराक में खड़े दो बदमाशों के पकड़े जाने का सामना आया है।  हिंडोरिया थाना पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाशों में से एक यूपी का निवासी है। वहीं इनके पास से दोनो लोडेड कट्टे पुलिस ने बरामद किए हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह एसपी विवेक सिंह को  सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति बांदकपुर चौराहे के समीप  अवैध कट्टा लिए खड़े है। जिस पर हिंडोरिया थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। तभी सीसी रोड के पास बैठे दो लोग पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे। जिस पर स्टाफ व साक्षी की मदद से पकड़ा गया। इनका नाम पता पूछने पर एक व्यक्ति ने अपना नाम भूरा उर्फ बच्चू पिता सेवक काछी निवासी कबरई महोबा उत्तर प्रदेश का बताया और दूसरे ने अपना नाम असलम खान पिता पीर खान मुसलमान उम्र 28 वर्ष निवासी मुहास थाना कुम्हारी जिला दमोह बताया।  
दोनों व्यक्तियों की तलाशी लेने पर उनके पास  एक-एक लोहे का देशी कट्टा लोडेड 315 बोर वा दो कारतूस  जिंदा पाए गए। जिनको जब्त करके दोनों के खिलाफ  धारा 25/ 27 आर्म्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध करके  गिरफ्तार किया गया है तथा उनसे उपरोक्त हत्यार कारतूस के बारे में  पूछताछ की जा रही है। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह यहां इन्हें बेचने के उद्देश्य से आए थे ?अथवा किसी वारदात को अंजाम देने के लिए से खड़े थे। 
उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह राजपूत, ए एस आई शत्रुघ्न दुबे, मिहिलाल चौधरी, आरक्षक भरत, संतोष, भूपेंद्र, पार्वती व सैनिक राकेश का योगदान रहने पर एसपी महोदय द्वारा नगद ईनाम से पुरस्कृत किया गया है। हिंडोरिया से होशियार चक्रवर्ती की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments