Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

होशंगावाद NH 69 पर तेज रफ्तार स्विफ्ट कार पेड़ से टकराई.. मप्र हॉकी अकादमी के चार खिलाड़ियों की मौत.. ध्यानचंद मेमोरियल टूर्नामेंट में गए थे खिलाड़ी.. इटारसी में वर्थडे पार्टी से वापिस लौटते समय हादसा..!

होशंगाबाद इटारसी मार्ग पर चार खिलाड़ियों की मौत..
 भोपाल/ होशंगाबाद। होशंगाबाद इटारसी मार्ग पर रैसलपुर गांव के पास एनएच 69 पर सोमवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में एमपी हॉकी अकादमी भोपाल के चार राष्ट्रीय खिलाड़ियों की दर्दनाक मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। वहीं तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट किया गया है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार होशंगाबाद में इन दिनों अखिल भारतीय ध्यानचंद स्मृति हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन चल रहा है। जिसमें देश प्रदेश के अनेक ख्याति प्राप्त टीमें हिस्सा ले रही है। इन्हीं टीमों में से एक मप्र हॉकी अकादमी भोपाल की टीम के 7 खिलाड़ी रात में अपने खिलाड़ी साथी आदर्श हरदुआ का जन्मदिन मनाने के लिए इटारसी गए थे। जहां से सोमवार सुबह स्विफ्ट डिज़ाइनर कार क्रमांक एमपी 05 सीए 5816 से होशंगाबाद लौट रहे थे। 
रास्ते में रैसलपुर गांव के पास सिंगल खराब रोड पर ओवरटेक के दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर सड़क किनारे खाई नुमा गड्ढे में गिरकर पलट गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कार के परखच्चे उड़ गए वही बाद में कार में फंसे खिलाड़ियों को जब तक बाहर निकाला जाता तब तक चार की सांसें थम चुकी थी। दुखद हादसे में मृत खिलाड़ियों के नाम शाहनवाज खान इंदौर, आदर्श हरदुआ इटारसी, आशीष लाल जबलपुर और अनिकेत ग्वालियर बताए जा रहे है। चारों एमपी एकेडमी, भोपाल के खिलाड़ी थे तथा रविवार को यह  सिवनी जबलपुर टीम से हुए मैच में खेले थे।
 सोमवार को भी उनकी टीम का मैच था लेकिन रात में इटारसी में जन्मदिन पार्टी की वजह से लेट हो जाने के कारण सुबह है जल्द ग्राउंड पहुंचने के चक्कर में हादसे का शिकार हो गए। घायल तीनों खिलाड़ियों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है तथा उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। परमपिता परमेश्वर मध्य प्रदेश हाकी अकादमी से जुड़े प्रतिभावान खिलाड़ियों की अंतर आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे, परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें, घायल खिलाड़ी जल्द स्वस्थ हो ओम शांति शांति शांति.. जिनेश जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments