Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पन्ना के जंगल में जननी 108 वाहन में भड़की भीषण आग.. चालक ने कूंदकर बचाई जान.. धू धू करके जलते हुए ढाचे में बदल गई जननी एक्स्प्रेस एंबुलेंस.. गनीमत रही कि हादसे के वक्त खाली थी एंबुलेंस..

 धरमपुर के जंगल में जननी वाहन धू धूकर जलता रहा
पन्ना। पन्ना के धरमपुर क्षेत्र के जंगल में बीती रात जननी 108 वाहन में भड़की भीषण आग के बाद चालक ने कूंदकर अपनी जान बचा ली। लेकिन जंगल में आग बुझाने का कोई इंतजाम नहीं होने से देखते ही दखते धू-धू कर जल रही गाड़ी सुबह ढाचे में बदलती नजर आई।
जंगल में जननी वाहन के धू धूकर जलने का यह नजारा धरमपुर अंतर्गत माला देवी मंदिर और छठवां मील जंगल के पास का है। जहां बीती रात अचानक 108 जननी गाड़ी में अचानक धुआ निकलने लगा। जिसे देखकर वाहन चालक ने गाड़ी से उतरकर जैसे ही बोनट को खोलने का प्रयास किया तो एकदम से आग भड़क उठी तथा जननी एक्स्प्रेस धू धू करके जलने लगी। बताया जा रहा है कि यह वाहन धरमपुर में जननी वाहन योजना के अंतर्गत लगा हुआ था और रात्रि में करीब 11 बजे धरमपुर से मझपुरवा गांव मरीज को लेने जा रहा था। 
            

                   
अचानक रास्ते में वाहन में आग भड़कने के बाद चालक ने फायर बिग्रेड सेवा के लिए काल लगाने की कोशिश की। लेकिन करीब दो घंटे बाद जब दमकल मौके पर पहंुची तब तक गाड़ी जलकर ढाचे में बदल चुकी थी। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट से स्पार्किंग होना बताया जा रहा है। हादसे के दौरान एंबुलेंस के खाली थी अन्यथा मरीज के होने पर उसे भागने का मौका भी नहीं मिल पाता। पन्ना से गणेश विश्वकर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments