Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दोस्त के जन्मदिन में जा रहे युवक पर.. आटो चालक के सिरफिरे हत्या रोपी ने कुल्हाड़ी से किया जानलेवा हमला..गंभीर हालत में जबलपुर रैफर.. इधर कृषि उपज मंडी में आए आटो चालक की अटैक से मौत..

आटो चालकों से जुड़े दो गंभीर घटनाक्रम से सनसनी 
दमोह। शहर में आटो चालकों से संबंधित दो गंभीर घटनाक्रम सामने आने से सनसनी के साथ हड़कंप का माहौल बना रहा। कुल्हाड़ी लेकर घूम रहे एक सिरफिरे ने बिना किसी बजह के एक राहगीर युवक पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करके नाली में गिरा दिया। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में जबलपुर रैफर किया गया है। इस बारदात को अंजाम देने वाले की पहचान उस सिरफिरे के तौर पर हुई है जो पूर्व में एक आटो चालक की हत्या के आरोप में जेल से जमानत पर था। इधर कृषि उपज मंडी में आटो लेकर आए एक आटो चालक की अचानक अटैक आने से सांसे थम गई। पुलिस दोनों मामलों की जांच में गंभीरता से जुटी हुई है। 
सिरफिरे ने कुल्हाड़ी से किया युवक पर जानलेवा हमला-
दमोह। शहर के खजरी मोहल्ला इलाके में देर रात एक युवक के ऊपर हुए प्राणघातक हमले के बाद उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिर में गंभीर चोटें होने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार देहात थाना अंतर्गत सागर नाका चौकी के समीप हिरदेपुर निवासी हरीश अहिरवार बुधवार रात दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाने के लिए अपने घर से निकला था। परंतु देर रात परिजनों को सूचना मिली कि हरीश को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया है। हरीश के सिर में कुल्हाड़ी के हमले से निर्मित गंभीर गहरे घाव होने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद उसे देर रात जबलपुर रेफर कर दिया गया था। 
बताया जा रहा है खजरी मोहल्ला निवासी एक सिरफिरा कुल्हाड़ी लेकर अपने किसी विरोधी को ठिकाने लगाने के लिए उसकी तलाश में घूम रहा था उसी दौरान वहां से निकले हरीश के सिर पर उसने कुल्हाड़ी का भरपूर बार किया जिससे हरीश समीप बने नाली में गिर कर बेसुध हो गया। बाद में पुलिस को सूचना लगने पर कोतवाली से सब इंस्पेक्टर शुभम शर्मा और मनोज यादव के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा उसे नाले से निकलवा कर जिला अस्पताल में भरती कराया गया जहां से जबलपुर रेफर कर दिया गया मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी आटो चालक प्रताप पटेल पर जानलेवा हमले की धारा 307 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज करक उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस बारदात को अंजाम देने वाले सिरफिरे पूर्व में एक आटो चालक की हत्या के आरोप में जेल से जमानत पर था। 
 मंडी में उपज लेकर आए आटो चालक की अटैक से मौत
दमोह की कृषि उपज मंडी में एज ऑटो रिक्शा से एक किसान की उपज लेकर आए हिनाई उमरी निवासी खिलान विश्वकर्मा की अचानक हार्ट अटैक आने से सांसे थम गई। इस दौरान उसकी सांसे लौटाने के लिए मंडी में मौजूद कुछ किसानों व पल्लेदारों ने छाती पर पंपिंग करके प्रयास भी किए। लेकिन यह कोशिशें अंततः निर्थक साबित हुई। पीड़ित को जिला अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि खिलान विश्वकर्मा सुबह ऑटो रिक्शा गांव की कथा की फसल लेकर कृषि उपज मंडी आया था जहां आटो से बोरो यादी उतारने के बाद उसकी सांस फूलने लगी तथा बाद में जब तक किसी को कुछ समझ में आता उसे अटैक आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी लगने पर सागर नाका चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई करते हुए मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम हेतु रवाना कर दिया गया है।
आटो चालकों से जुड़े इन दोनों मामलों में सोसल मीडिया पर अफवाहों का दौर भी चलता रहा। मंडी में मृत आटो चालक को कुछ खबरची किसान बताकर प्रचारित करते रहे वहीं दूसरे मामले में  जबलपुर में इलाजरत युवक की मौत की खबर को भी कुछ खवबरची वायरल करने से नहीं चूके।

Post a comment

0 Comments